हद ही हो गई! महज 18,000 रुपये में मिल रहा iPhone 14 Pro Max! खरीदने के लिए टूट पड़े कस्टमर्स
Advertisement

हद ही हो गई! महज 18,000 रुपये में मिल रहा iPhone 14 Pro Max! खरीदने के लिए टूट पड़े कस्टमर्स

iPhone 14 Pro Max: iPhone 14 Pro Max मार्केट का सबसे ट्रेंडिंग स्मार्टफोन है हालांकि इसकी कीमत काफी ज्यादा है, लेकिन एक मार्केट ऐसी है जो लाखों के इस आईफोन मॉडल को किसी सस्ते स्मार्टफोन की कीमत में बेच रही है.

हद ही हो गई! महज 18,000 रुपये में मिल रहा iPhone 14 Pro Max! खरीदने के लिए टूट पड़े कस्टमर्स

Cheapest iPhone 14 Pro Max: iPhone 14 Pro Max का प्राइज मार्केट में तकरीबन 1 लाख 40 हजार रुपये है और यही वजह है कि ये हर किसी के बजट में फिट नहीं हो पाता है. कीमत ज्यादा होने के बावजूद भी लोग इसे खरीदना चाहते हैं. आपको बता दें एक मार्केट ऐसी है जो इस लाखों के आईफोन मॉडल को इतनी कम कीमत में बेच रही है जिसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं. ग्राहक इस आईफोन को 20 हजार से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं. आज हम आपको इस मार्केट के बारे में बताने जा रहे हैं.

कौन सी है ये मार्केट 

जिस मार्केट के बारे में हम बात कर रहे हैं वह असल में फेसबुक मार्केटप्लेस है जहां पर सैलरी अपने प्रोडक्ट को डायरेक्ट ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर बेचते हैं. आपको बता दें कि यह प्लेटफार्म हर तरह के प्रोडक्ट की खरीदारी और बिक्री के लिए इस्तेमाल किया जाता है. यहां पर आईफोन के तमाम मॉडल्स भी देखने को मिल जाते हैं और अब तो हद ही हो गई है क्योंकि इस प्लेटफार्म पर सिर्फ ₹18000 में आईफोन 14 प्रो मैक्स की बिक्री की जा रही हैं. क्या बात जानकर ग्राहकों को झटका लगा होगा और उन्हें समझ में नहीं आ रहा होगा कि आखिर इतने सस्ते फोन कैसे बेचे जा सकते हैं.

जाने क्या है सच्चाई

आपको बता दें कि आईफोन 14 प्रो मैक्स का जो मॉडल फेसबुक मार्केटप्लेस पर सिर्फ ₹18000 में बेचा जा रहा है असल में आईफोन की फर्स्ट कॉपी है या फिर आप इसे रेप्लिका मॉडल भी कह सकते हैं. और भी साधारण भाषा में समझना है तो आप इसे नकली आईफोन भी कह सकते हैं जो देखने में हूबहू आईफोन 14 प्रोमैक्स जैसा नजर आता है लेकिन यह कितने दिन चलेगा इस बात की कोई भी गारंटी नहीं रहती यहां तक कि इसके फीचर्स जैसे कैमरा और डिस्प्ले असली आईफोन 14 प्रोमैक्स जैसे नहीं रहते हैं. ऐसे में आप अगर इन्हें खरीदते हैं तो यह आपके लिए नुकसान की डील साबित हो सकते हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news