iQOO ने भारत में लॉन्च किया TWS 1e, मिलेगी 42 घंटे की बैटरी लाइफ; कीमत 2 हजार से भी कम
Advertisement
trendingNow12394777

iQOO ने भारत में लॉन्च किया TWS 1e, मिलेगी 42 घंटे की बैटरी लाइफ; कीमत 2 हजार से भी कम

iQOO TWS 1e ईयरबड्स भारत में लॉन्च हो चुके हैं. ये ईयरबड्स पहले दिसंबर 2023 में चीन में लॉन्च किए गए थे. कंपनी का दावा है कि इसमें 42 घंटे का बैटरी बैकअप मिलेगा. इसके अलावा कीमत भी 2 हजार रुपये से कम होगी. 

iQOO ने भारत में लॉन्च किया TWS 1e, मिलेगी 42 घंटे की बैटरी लाइफ; कीमत 2 हजार से भी कम

iQOO कंपनी ने भारत में कुछ नए फोन लॉन्च किए - iQOO Z9s और Z9s Pro. इनके साथ उन्होंने iQOO TWS 1e नाम के ईयरबड्स भी लॉन्च किए. ये ईयरबड्स पहले दिसंबर 2023 में चीन में लॉन्च किए गए थे. कंपनी का दावा है कि इसमें 42 घंटे का बैटरी बैकअप मिलेगा. इसके अलावा कीमत भी 2 हजार रुपये से कम होगी. आइए जानते हैं iQOO TWS 1e की कीमत और फीचर्स...

iQOO TWS 1e specs

बजट-फ्रेंडली TWS 1e 1mm हाई-रेज़ोल्यूशन स्पीकर ड्राइवर के साथ आता है. ऑडियो को गोल्डन ईयर एकॉस्टिक्स टीम द्वारा ठीक किया गया है, और इसमें सुनने के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए डीपएक्स 3.0 स्टीरियो साउंड इफेक्ट्स भी हैं. ये ईयरबड्स इंटेलिजेंट एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन (ANC) 30dB तक प्रदान करते हैं, जो कॉल के दौरान बाहरी शोर को कम करने के लिए AI का उपयोग करते हैं. 

गेमर्स के लिए, मॉन्स्टर साउंड फीचर इमर्सिव साउंड इफेक्ट्स प्रदान करता है और इसमें 88ms लो-लेटेंसी मोड शामिल है. iQOO TWS 1e में 42 घंटे तक की बैटरी लाइफ है, जिसमें 10 मिनट का फास्ट चार्ज 3 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक प्रदान करता है. अन्य विशेषताओं में ब्लूटूथ 5.3 के साथ डुअल डिवाइस कनेक्शन, Google फास्ट पेयर, Google असिस्टेंट, वियरिंग डिटेक्शन, फाइंड माई ईयरफोन्स और संगीत और कॉल के लिए टच नियंत्रण शामिल हैं. ईयरबड्स में पसीने और डस्ट प्रोटेक्शन के लिए IP54 रेटिंग है.

iQOO TWS 1e Price In India

iQOO TWS 1e की कीमत 1,899 रुपये रखी गई है और यह 23 अगस्त को दोपहर 12 बजे से अमेजन इंडिया पर फ्लेम येलो रंग में उपलब्ध होगा.

TAGS

Trending news