itel का पहला 4G फीचर फोन लॉन्च, WiFi सपोर्ट के साथ बड़ी स्क्रीन और मिलेंगे 8 गेम
Advertisement
trendingNow1921412

itel का पहला 4G फीचर फोन लॉन्च, WiFi सपोर्ट के साथ बड़ी स्क्रीन और मिलेंगे 8 गेम

Itel ने अपना पहला 4G फीचर फोन लॉन्च किया है. Itel का यह फीचर फोन itel Magic 2 4G है. यह फोन खासकर उन लोगों के लिए जो एक 4G फीचर फोन चाहते हैं ओर अपग्रेड की तलाश में हैं. आइए जानते हैं फोन की कुछ खास बातें. कीमत और फीचर itel Magic 2 प्रीमियम ग्लॉसी डिजाइन वाला फोन है.

itel का पहला 4G फीचर फोन लॉन्च, WiFi सपोर्ट के साथ बड़ी स्क्रीन और मिलेंगे 8 गेम

नई दिल्ली: Itel ने अपना पहला 4G फीचर फोन लॉन्च किया है. Itel का यह फीचर फोन itel Magic 2 4G है. यह फोन खासकर उन लोगों के लिए जो एक 4G फीचर फोन चाहते हैं ओर अपग्रेड की तलाश में हैं. आइए जानते हैं फोन की कुछ खास बातें.

कीमत और फीचर
itel Magic 2 प्रीमियम ग्लॉसी डिजाइन वाला फोन है. कंपनी का कहना है कि इसकी बैटरी लंबे वक्त चक चलेगी. खास बात है कि यह 4जी फीचर फोन वाई-फाई और हॉटस्पॉट टेथरिंग सपॉर्ट करता है. इसे 8 डिवाइसेज के साथ कनेक्ट किया जा सकता है. यह फोन ब्लैक और ब्लू कलर में मिलेगा. हैंडसेट को 2,349 रुपये में खरीदा जा सकेगा.

फोन की स्टोरेज
itel के इस फीचर फोन में 64MB की रैम और 128 MB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है. फोन के स्टोरेज को 64GB तक बढ़ा सकते हैं. itel के इस फीचर फोन में फ्लैश के साथ 1.3 MP का रियर कैमरा दिया गया है. फोन में रिकॉर्डिंग फीचर के साथ वायरलेस FM दिया गया है. इसके अलावा, फीचर फोन में ऑटो कॉल रिकॉर्डर, LED टॉर्च, वन-टच म्यूट और 8 प्री-लोडेड गेम्स दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें, Paytm ने शुरू की नई सुविधा, अब आसानी से बुक करवा सकेंगे Vaccine के लिए स्लॉट

बैटरी
itel Magic 2 4G फीचर फोन में 1,900 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 24 दिन का स्टैंडबाय टाइम देती है. फोन की बैटरी 30 घंटे का 4G टॉक टाइम और 33 घंटे का 2G टॉक टाइम देती है. फीचर फोन, Itel मोबाइल के King Voic फीचर के साथ आता है. आईटेल का फीचर फोन 9 रीजनल लैंग्वेज को सपोर्ट देता है और इसमें आप 2,000 तक कॉन्टैक्ट्स को रख सकते हैं. 

रीप्लेसमेंट वारंटी 
कंपनी ने फोन पर 100 दिन की रीप्लेसमेंट वारंटी दी है. जबकि एक साल के लिए वन-टाइम स्क्रीन रीप्लेसमेंट भी मिलेगा.

Trending news