Jio लाया जबरदस्त ऑफर! कई यूजर्स के लिए लाया Welcome Offer; जानिए कैसे Free में पाएं Jio 5G
Advertisement

Jio लाया जबरदस्त ऑफर! कई यूजर्स के लिए लाया Welcome Offer; जानिए कैसे Free में पाएं Jio 5G

Jio 5G Welcome Offer: Jio धीरे-धीरे कई शहरों में अपनी 5जी सर्विस को शुरू कर रहा है. कंपनी ने चुनिंदा लोगों के लिए वेलकम ऑफर की घोषणा की है. जानिए कैसे आप Jio 5G का फ्री में इस्तेमाल कर सकते हैं...

 

Jio लाया जबरदस्त ऑफर! कई यूजर्स के लिए लाया Welcome Offer; जानिए कैसे Free में पाएं Jio 5G

Reliance Jio अपनी 5जी सर्विस शुरू कर चुका है और धीरे-धीरे अधिक शहरों में पहुंच रहा है. कंपनी दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, कोलकाता, वाराणसी, चेन्नई, बेंगलुरु, नाथद्वारा, बेंगलुरु और हैदराबाद में Jio True 5G के रूप में 5G सेवाओं की पेशकश कर रही है. लेकिन चुनिंदा यूजर्स के पास ही Jio 5G का इनविटेशन आया है. जियो ने फ्री में नेटवर्क कनेक्टिविटी से जुड़ने के एलिजिबल लोगों के लिए वेलकम ऑफर की घोषणा की है. जियो ने घोषणा की है कि Jio वेलकम ऑफर चुनिंदा Jio ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा.

यह है Jio 5G पाने का क्राइटेरिया...

- यूजर्स के पास Jio 5G-नेटवर्क कम्पैटेबल डिवाइस होना चाहिए.
- Jio 5G-नेटवर्क कवरेज एरिया में रहना जरूरी.
- प्रीपेड और सभी पोस्टपेड यूजर्स के लिए 239 रुपये या उससे अधिक की एक वैलिड Jio एक्टिव प्लान होना चाहिए.

Jio 5G Welcome Offer के बारे में... 

Jio 5G वेलकम ऑफर वर्तमान में केवल दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, बेंगलुरु, हैदराबाद और 5 अन्य शहरों सहित पात्र शहरों में उपलब्ध है. स्पेशल 5जी ऑफर के तहत जियो अपने ग्राहकों को 1जीबीपीएस तक की स्पीड के साथ अनलिमिटेड 5जी डाटा मुहैया करा रहा है.

Jio 5G को कैसे Free में पाएं

Jio 5G Welcome Offer इनविटेशन पर आधारित है और Jio 5G कनेक्टिविटी शहरों में हर कोई आमंत्रण प्राप्त करने में सक्षम नहीं होगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक, Jio उन यूजर्स को फ्री 5G सर्विस इनवाइट भेजेगा, जिनके पास प्रीपेड या पोस्टपेड में 239 रुपये या उससे ऊपर का एक्टिव प्लान है.

4G Sim में मिल रही 5जी कनेक्टिविटी

Jio ने पहले अपने यूजर्स को आश्वासन दिया था कि उन्हें 5G नेटवर्क से जुड़ने के लिए नया 5G सिम नहीं खरीदना होगा. मौजूदा Jio 4G सिम 5G कनेक्टिविटी को सपोर्ट करेगा. इसलिए यूजर्स को केवल यह चेक करना होगा कि क्या उनके फोन में 239 रुपये और उससे अधिक का एक्टिव प्लान है.Jio, My Jio App पर वेलकम ऑफर इनविटेशन भेजेगा. इसलिए, यदि आप Jio 5G के योग्य शहरों में से एक में रह रहे हैं, तो इनविटेशन की जांच करने के लिए MyJio ऐप पर जाएं.

Jio 5G plans कब आएंगे

Jio ने अभी तक कोई 5G प्लान लॉन्च नहीं किया है. टेलिकॉम ऑपरेटर आने वाले महीनों में 5G सर्विस के और शहरों में पहुंचने के बाद 5G प्लान लॉन्च करेगा. Jio का टारगेट इस साल के अंत तक और 2023 तक पूरे भारत में महत्वपूर्ण शहरों तक पहुंचना है. तब तक यूजर्स Jio 5G का मुफ्त में उपयोग कर सकते हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news