Jio Recharge Rs 259: TRAI के आदेश को Jio ने माना, लॉन्च किया आपके फायदे वाला जबरदस्त Plan
Advertisement
trendingNow11136835

Jio Recharge Rs 259: TRAI के आदेश को Jio ने माना, लॉन्च किया आपके फायदे वाला जबरदस्त Plan

Jio ने कुछ समय पहले एक नए प्रीपेड प्लान (Prepaid Plan) की घोषणा की है जिसमें आपको जबरदस्त बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं. आपको बता दें कि इस प्लान को TRAI के ऑर्डर के बाद लॉन्च किया गया है. आइए इसके बारे में डिटेल में जानते हैं..

Photo Credit: Business Today

नई दिल्ली. Reliance Jio ने कुछ समय पहले ही एक नया प्रीपेड प्लान (Prepaid Plan) लॉन्च किया है. इस Plan की खासियत इसकी वैलिडिटी है क्योंकि ये TRAI के ऑर्डर के बाद दी गई है. इस नए प्लान की कीमत 259 रुपये है और ये पूरे एक महीने की वैधता के साथ लॉन्च किया गया है. इसमें आपको और भी कई सारे बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं. आइए जानते हैं कि TRAI के कौन से ऑर्डर को Jio ने इस Plan के साथ माना है और इसमें आपको और क्या फायदे दिए जा रहे हैं..

  1. Jio ने लॉन्च किया नया प्लान
  2. 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिलेगा इतना कुछ
  3. Jio ने माना TRAI का ऑर्डर

Jio ने माना TRAI का आदेश

आपको बता दें कि इस साल जनवरी (January 2022) में, टेलीकॉम रेग्यूलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया (Telecom Regulatory Authority of India) यानी TRAI ने एक ऑर्डर जारी किया था. इसमें सभी टेलीकॉम कंपनियों को यह आदेश दिया गया था कि वो कम से कम एक प्लान वाउचर, एक स्पेशल टैरिफ वाउचर और एक कॉम्बो वाउचर ऐसा रखेंगी जिसकी वैलिडिटी 28 दिन नहीं बल्कि पूरे 30 दिन की होगी. इन Plans को ग्राहक अगले महीने उसी तारीख पर दोबारा रिचार्ज करा सकते हैं जिसपर उन्होंने अपना मौजूदा Plan खरीदा था.  

Jio ने लॉन्च किया नया Plan

TRAI के आदेश को मानते हुए Jio ने एक नया Plan लॉन्च किया है जिसकी कीमत 259 रुपये है. यह Jio का पहला ऐसा Plan है जो 28 दिन नहीं बल्कि पूरे 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. इस Plan में आपको हर दिन 1.5GB डेटा दिया जाएगा जिसके खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड को कम करके 64Kbps कर दिया जाएगा.

इसमें आपको 100 एसएमएस प्रतिदिन का बेनिफिट और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग भी मिलती है. साथ ही, आप इस Plan में सभी Jio Apps का भी इस्तेमाल कर सकते हैं.

Trending news