Jio का ये प्लान है शानदार, 80 रुपए से कम में पाएं 56 दिनों की वैलिडिटी, साथ में Free Calling भी
Advertisement
trendingNow1927992

Jio का ये प्लान है शानदार, 80 रुपए से कम में पाएं 56 दिनों की वैलिडिटी, साथ में Free Calling भी

Jio Best Recharge Plan: Jio अपने यूजर्स के लिए कई किफायती प्लान लेकर आती रहती है. ऐसे में हम आपको 75 रुपये के प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जो काफी सस्ता है. साथ ही इसमें कई खास बेनिफिट्स भी मिल रहे हैं.

Jio का ये प्लान है शानदार, 80 रुपए से कम में पाएं 56 दिनों की वैलिडिटी, साथ में Free Calling भी

नई दिल्ली: Jio अपने यूजर्स के लिए कई किफायती प्लान लेकर आती रहती है. ऐसे में हम आपको 75 रुपये के प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जो काफी सस्ता है. साथ ही इसमें कई खास बेनिफिट्स भी मिल रहे हैं. आइए जानते हैं इस प्लान के बारे में.

Jio का 75 वाला प्लान 

इस Jio Plan के साथ यूजर को 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ प्रतिदिन 0.1MB डेटा के साथ 200 एमबी एक्सट्रा डेटा मिलता है, इस हिसाब से यह प्लान कुल 3 जीबी डेटा ऑफर करता है. साथ ही किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा और 50 SMS मिलते हैं. लेकिन हाल ही में कंपनी ने खास अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए एक खास Jio Offer को Buy 1 Get 1 को शुरू किया है. इस जियो ऑफर के तहत यूजर को एक रीचार्ज प्लान खरीदने पर दूसरा उसी मूल्य का 1 प्लान बिल्कुल फ्री दिया जा रहा है.

इस हिसाब से यदि कोई यूजर 75 रुपये का प्लान लेता है तो उन्हें 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ 75 रुपये का एक और प्लान मिलेग. बिल्कुल समान बेनिफिट्स के साथ. लेकिन इसके लिए आपको अपना जियो नंबर मायजियो ऐप से रीचार्ज करना होगा.

ये फासदे भी हैं

इस हिसाब से देखें तो 75 रुपये में यूजर को कुल 56 दिनों की वैलिडिटी और कुल 3 जीबी + 3 जीबी डेटा मिलेगा. प्लान के साथ Jio Cinema, जियो न्यूज, Jio Tv, जियो सिक्योरिटी, जियो क्लाउड जैसे जियो ऐप्स का फ्री एक्सेस मिलता है.

ये भी पढ़ें, Microsoft Windows 11: लॉन्च के बाद ऐसा हुआ रंग-रूप, ये हैं टॉप के फीचर्स 

Jio का 39 रुपये वाला प्लान

39 रुपये कर यह प्लान जियो का सबसे सस्ता रिचार्ज है. इस जियो रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 14 दिन की है. स्पेशल ऑफर के तहत एक रिचार्ज प्लान लेने पर 1 प्लान फ्री मिल रहा है. ऐसे में यूजर्स को 39 रुपये में 28 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी. इस प्लान में भी यूजर्स को सभी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है. इस प्लान में कुल मिलाकर 2.8GB डेटा मिलता है. इसके साथ ही, जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त मिलता है.

Trending news