Jio के ये Plans हैं बेस्ट! कम कीमत में पाएं Netflix-Amazon Prime-Hotstar और इतना कुछ
Advertisement
trendingNow11281522

Jio के ये Plans हैं बेस्ट! कम कीमत में पाएं Netflix-Amazon Prime-Hotstar और इतना कुछ

Reliance Jio आज के समय में देश की सर्वश्रेष्ठ टेलीकॉम कंपनी है क्योंकि ये अपने ग्राहकों को सबसे सस्ते और किफायती प्लान्स ऑफर करती है. आज हम आपको जियो के उन प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनमें कम कीमत में Netflix, Amazon Prime Video और Disney+Hotstar के सब्सक्रिप्शन के साथ आपको और भी कई सारे बेनेफिट्स दिए जा रहे हैं.

 

Photo Credit: Telecom Talk

Jio Plans with Netflix-Amazon Prime Video-Disney Hotstar Subscriptions: रिलायंस जियो (Reliance Jio) को किसी भी परिचय की जरूरत नहीं है, ये एक ऐसी टेलीकॉम कंपनी है जिसने हर घर में इंटरनेट की सुविधा देने की कोशिश की है और काफी हद तक इसमें सफल भी हुए हैं. जियो के किफायती और जबरदस्त बेनिफिट्स वाले प्लान हर किसी को पसंद आते हैं. आज हम आपको जियो के कुछ पोस्टपेड प्लान्स की बात कर रहे हैं जिनकी कीमत तो कम है ही, साथ में ये प्लान्स Netflix, Amazon Prime Video और Disney+Hotstar यानी सभी मेजर ओटीटी सब्सक्रिप्शन्स के साथ और भी कई फायदे दे रहे हैं. आइए इन प्लान्स के बारे में डिटेल में जानते हैं.. 

  1. जियो के बेस्ट पोस्टपेड प्लान
  2. फ्री नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन  
  3. ओटीटी एक्सेस वाले टेलीकॉम प्लान
  4.  

Jio का सबसे सस्ता प्लान 

जियो के इस प्लान की कीमत सिर्फ 399 रुपये है और यह एक पोस्टपेड प्लान है. इस सस्ते प्लान में आपको हर महीने के लियए 75GB डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और हर दिन के लिए 100 एसएमएस की सुविधा दी जा रही है. इतना ही नहीं, ये प्लान नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) के एक साल के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ आता है. 

Jio का 599 रुपये वाला प्लान 

399 रुपये वाले प्लान से 200 रुपये महंगा, ये प्लान आपको 100GB इंटरनेट, 100 एसएमएस डेली और अनिमिटेड वॉयस कॉलिंग ऑफर करता है. इस प्लान में भी आपको नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) का एक साल का फ्री एक्सेस दिया जा रहा है. 

799 रुपये में पाएं ये बेनिफिट्स 

799 रुपये की कीमत वाले प्लान में यूजर्स को 150GB डेटा दिया जा रहा है जो 200GB रोलोवर डेटा के साथ आता है. इसमें आपको दो एडिश्नल सिम कार्ड, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और अनलिमिटेड एसएमएस की सुविधा दी जा रही है. नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) का सब्सक्रिप्शन इस प्लान का भी हिस्सा है. 

Jio का हजार रुपये से सस्ता एक और प्लान 

जियो एक और प्लान ऑफर करता है जिसकी कीमत एक हजार रुपये से कम है. 999 रुपये में मिलने वाले इस पोस्टपेड प्लान में आपको 200GB हाई स्पीड डेटा, 500GB रोलोवर डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा और तीन सिम कार्ड्स दिए जा रहे हैं. ये प्लान भी नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) की मेंबरशिप के साथ आते हैं. 

Jio का सबसे महंगा प्लान 

1,499 रुपये का यह पोस्टपेड प्लान खरीदने पर आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और एसएमएस के साथ 300GB डेटा मिलेगा जो 500GB डेटा रोलोवर के साथ आता है. इस प्लान में आपको UAE और US में भी अनलिमिटेड डेटा और वॉयस कॉल्स का फायदा दिया जा रहा है. ये प्लान भी नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) के एक साल के सब्सक्रिप्शन के साथ आते हैं.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news