Jio ने कराई यूजर्स की चांदी! घर बैठे ऐसे पाएं रॉकेट की स्पीड से चलने वाला इंटरनेट
Advertisement

Jio ने कराई यूजर्स की चांदी! घर बैठे ऐसे पाएं रॉकेट की स्पीड से चलने वाला इंटरनेट

अगर आप भी अपने घर में जियो की शानदार ब्रॉडबैंड सर्विस, जियो फाइबर (Jio Fiber) का कनेक्शन लगवाना चाहते हैं तो हमारे पास आपके लिए एक ऐसा तरीका है जिसमें आपको बिना कई जाए, घर बैठे ये सुविधा का लाभ मिल जाएगा..

प्रतीकात्मक फोटो | Photo Credit: The Hans India

नई दिल्ली. आज के समय में हर कोई इंटरनेट का इस्तेमाल करता है क्योंकि मनोरंजन हो या काम, सभी कुछ कहीं न कहीं इंटरनेट पर निर्भर करता है. आम तौर पर तो लोगों के स्मार्टफोन्स में डेटा पैक होते हैं लेकिन घर पर तेज स्पीड से देता पाने के लिए लोग वाईफाई कनेक्शन का भी इस्तेमाल करते हैं. अगर आप भी अपने घर में वाईफाई का कनेक्शन चाहते हैं, तो जियो की इस सुविधा से आप घर बैठे, बिना किसी चिकचिक के तेज स्पीड इंटरनेट पा सकते हैं..

  1. जियो ने कराई यूजर्स की चांदी
  2. घर बैठे पाएं हाई-स्पीड इंटरनेट
  3. जियो फाइबर कि ये सुविधा है कमाल

जियो की शानदार इंटरनेट सुविधा

देश कि नंबर वन प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी, रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने यूजर्स को कमाल के बेनिफिट्स वाले प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान्स तो ऑफर करती ही है, साथ ही, इस कंपनी कि तरफ से जबरदस्त वाईफाई सर्विस भी दी जाती है. जियो फाइबर (Jio Fiber) कंपनी की खास ब्रॉडबैंड सर्विस है जिसमें आपको हाई-स्पीड डेटा के साथ-साथ कई सारे आकर्षक बेनिफिट्स मिलते हैं. आइए जानते हैं कि इस सेवा को आप किस तरह इस ब्रॉडबैंड सेवा के लिए घर बैठे ही अप्लाई कर सकते हैं.

घर बैठे पाएं रॉकेट की स्पीड से चलने वाला इंटरनेट

अगर आप सोच रहे हैं कि आपको इस ब्रॉडबैंड सर्विस के लिए अप्लाई करने के लिए मार्केट के चक्कर लगाने पड़ेंगे तो हम आपको बता दें कि आपको ऐसा कुछ नहीं करना पड़ेगा; आइए जानते हैं कि घर बैठे इस सेवा का लाभ कैसे उठाया जा सकता है. सबसे पहले अपने स्मार्टफोन पर जियो फाइबर का वेबपेज खोलें, फिर अपना नाम और मोबाइल नंबर भरें. इसके बाद आप 6 नंबर का वन-टाइम पासवर्ड यानी (OTP) भरें, जो रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर आएगा और ओटीपी को वेरफाई करें.

ये करने के बाद आप अपने घर का पता भरें, जहां पर आपको JioFiber कनेक्शन की जरूरत है. ये फिल करने के बाद सम्बिट पर क्लिक कर दें. पता के सबमिट हो जाने के बाद Jio की तरफ से आपको आपके रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर एक कंफर्मेशन मैसेज भेजा जाएगा.

आपको बता दें कि टेलीकॉम डिपार्टमेंट (DoT) के Rules and Regulations के मुताबिक, सर्विस के लिए आपके पास आधार कार्ड या पहचान का कोई वैलिड प्रूफ और पते का प्रूफ होना जरूरी है. इस तरह आप घर बैठे ही जियो कि इस सर्विस का लाभ उठा सकेंगे.

Trending news