Jio के छोटे Plan ने मचाया धमाल, अनलिमिटिड कॉलिंग के साथ मिलेगा इतना कुछ, जानिए बेनिफिट्स
Advertisement
trendingNow1963377

Jio के छोटे Plan ने मचाया धमाल, अनलिमिटिड कॉलिंग के साथ मिलेगा इतना कुछ, जानिए बेनिफिट्स

सस्ते रिचार्ज प्लान किसे नहीं चाहिए और अगर उसमें साथ में डाटा भी मिले, तो क्या कहने! जियो भी 39 रुपये में ऐसा ही एक धांसू रिचार्ज प्लान दे रहा है. चलिए जानते हैं इस प्लान के बारे में... 

प्रतीकात्मक फोटो| Photo Credit: Moneycontrol

नई दिल्ली. आज कल प्रमुख टेलीकॉम ऑपरेटर्स के बीच, रिचार्ज को लेकर एक भयंकर युद्ध छिड़ा हुआ है. फिर वह रिलायंस जियो हो, Vi हो या फिर एयरटेल, सभी कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक धांसू रिचार्ज प्लान लेकर आ रही हैं. जियो ने अपने ऐसे ही एक कमाल के प्लान से सभी कंपनियों को पछाड़ दिया है. आइए जानते हैं ऐसा क्या है इस प्लान में... 

  1. जियो लेकर आया है 39 रुपये का सस्ता रिचार्ज प्लान
  2. अनगिनत फोन कॉल्स से लेकर फ्री जिओ एप्स सब्स्क्रिप्शन तक मिलेगा सब कुछ
  3. 39 रुपये में मिलेगा 14 दिन का फायदा

जियो का 39 रुपये का प्लान 

यह प्लान केवल जियो फोन का इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों के लिए है. 14 दिन की वैलिडिटी वाले इस प्लान में जियो रोज़ अपने ग्राहकों को 100MB इंटरनेट दे रहा है जो एक दिन के लिए ही मान्य होगा. इसका मतलब यह हुआ कि इस रिचार्ज प्लान का लुत्फ़ उठाने वाले ग्राहकों को 14 दिनों के लिए 1.4GB डाटा मिलेगा. साथ ही, ग्राहक इस प्लान को लेकर अनगिनत फोन कॉल्स कर सकेगा. यह ही नहीं, इसमें ग्राहक को जियो की सभी एप्स का सब्स्क्रिप्शन भी मुफ़्त में मिलेगा. इस प्लान में फ्री एसएमएस की सुविधा नहीं मिल सकेगी. 

और कंपनियों के सस्ते प्लान 

बाकी कंपनियों की ओर नज़र घुमाएं तो वोडाफ़ोन-आइडिया 49 रुपये का प्लान दे रहा है जो 28 दिनों के लिए मान्य है. इसमें Vi 100MB डाटा और 38 रुपये का टॉकटाइम दे रहा है और यदि ग्राहक उनकी एप से यह रिचार्ज करता है, तो उसे 200MB डाटा और मिलेगा.

वहीं एयरटेल का 49 रुपये वाला प्लान 38.52 रुपये का टॉकटाइम और रोज़ 100MB डाटा देगा. इसकी भी वैधता 28 दिन की है.

बीएसएनएल भी अपने ग्राहकों को 49 रुपये का प्लान देता है. 24 दिन के इस प्लान में ग्राहक को कुल 2GB डाटा, 100 मिनट की वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस मिलेंगे.

Trending news