JioPhone Next खरीदने वालों के लिए Good News! खबर सुनकर झूम उठे लोग, बोले- ये तो दिवाली Gift है
Advertisement

JioPhone Next खरीदने वालों के लिए Good News! खबर सुनकर झूम उठे लोग, बोले- ये तो दिवाली Gift है

Jio Phone Next जल्द ही लॉन्च होने वाला है. उससे पहले फोन कुछ प्रमुख स्पेक्स के साथ Google Play कंसोल पर दिखाई दिया है. फोन के नए खुलासों ने लोगों को खुश कर दिया है. आइए जानते हैं इसके बारे में...

JioPhone Next खरीदने वालों के लिए Good News! खबर सुनकर झूम उठे लोग, बोले- ये तो दिवाली Gift है

नई दिल्ली. Jio Phone Next की घोषणा जून में भारत स्थित Reliance Jio की 44 वीं वार्षिक आम बैठक (AGM) के माध्यम से की गई थी. उस वक्त कंपनी ने दावा किया था कि इसे 10 सितंबर को बाजार में उपलब्ध कराया जाएगा, लेकिन उसके बाद कंपनी ने बयान जारी करते हुए कहा कि यह दिवाली त्योहारी सीजन के लिए समय पर खरीद के लिए उपलब्ध होगा. यानी फोन अक्टूबर के अंत या नवंबर की शुरुआत में भारतीय बाजार में जारी किया जा सकता है. अब, हैंडसेट कुछ प्रमुख स्पेक्स के साथ Google Play कंसोल पर दिखाई दिया है. 

  1. Jio Phone Next जल्द ही लॉन्च होने वाला है. 
  2. फोन Google Play कंसोल पर दिखाई दिया है. 
  3. इसका डिस्प्ले 720 x 1440 पिक्सल के एचडी रिज़ॉल्यूशन के लिए सपोर्ट करता है.

प्ले कंसोल लिस्टिंग में हुए ये खुलासे

जियो फोन नेक्स्ट की प्ले कंसोल लिस्टिंग से पता चलता है कि इसका डिस्प्ले 720 x 1440 पिक्सल के एचडी रिज़ॉल्यूशन के लिए सपोर्ट करता है. डिवाइस स्नैपड्रैगन 215 मोबाइल प्लेटफॉर्म और 2 जीबी रैम द्वारा संचालित है. यह एंड्रॉइड 11 पर चलता है, जो गो एडीशन प्रतीत होता है. 

Jio Phone Next के स्पेसिफिकेशन्स

पिछली रिपोर्टों में दावा किया गया है कि JioPhone नेक्स्ट में 5.5-इंच का डिस्प्ले, 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा और 13-मेगापिक्सल का रियर स्नैपर है. डिवाइस का 2 जीबी रैम वेरिएंट 16 जीबी स्टोरेज दे सकता है, जबकि 3 जीबी रैम मॉडल 32 जीबी स्टोरेज के साथ आ सकता है. फोन में 2,500mAh की बैटरी हो सकती है.

Jio Phone Next Price In India

Jio और Google ने JioPhone नेक्स्ट पर एक शानदार एक्सपीरियंस प्रदान करने के लिए सहयोग किया है. डिवाइस ऑन-स्क्रीन ट्रांसलेशन, ऑटोमैटिक रीड अलाउड, कैमरा के लिए भारत-केंद्रित फ़िल्टर और Google असिस्टेंट जैसी कुछ अन्य सुविधाएँ प्रदान करेगा. यह भी कहा जाता है कि यह Google डुओ और कैमरा गो के कस्टम एडीशन से लैस है. देश में इसकी कीमत 5,000 रुपये और 7,000 रुपये के बीच होगी.

Trending news