Jio का ये सबसे सस्ता रिचार्ज Plan है बेस्ट! बेनिफिट्स देख छूट सकते हैं Vi और Airtel के पसीने
Advertisement
trendingNow11061925

Jio का ये सबसे सस्ता रिचार्ज Plan है बेस्ट! बेनिफिट्स देख छूट सकते हैं Vi और Airtel के पसीने

टेलीकॉम कंपनी जियो (Jio) अपने यूजर्स को कई सारे प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान्स ऑफर करती है लेकिन जियो का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान 119 रुपये का है. इस प्लान में यूजर्स को कई सारे बेनिफिट्स मिलते हैं. आइए देखते हैं कि ये प्लान एयरटेल (Airtel) और वीआई (Vi) के मुकाबले कैसे बेहतर है.. 

प्रतीकात्मक फोटो | Photo Credit: 91Mobiles

नई दिल्ली. कुछ ही सालों पहले मार्केट में आई ये टेलीकॉम कंपनी, रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने अपने यूजर्स को कमाल के किफायती प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान्स देकर अपनी एक खास जगह बना ली है. आज जियो देश की नंबर वन कंपनी है और अपने यूजर्स को सबसे सस्ते प्लान्स ऑफर करती है. आज हम जियो के सबसे बेसिक और सस्ते प्रीपेड प्लान की बात कर रहे हैं और कैसे इस प्लान के बेनेफिट्स ने एयरटेल (Airtel) और वीआई (Vi) को भी पीछे छोड़ दिया है. 

  1. जियो का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान 
  2. एयरटेल और वीआई के छूट सकते हैं पसीने 
  3. यहां जानिए प्लान के बेनिफिट्स 
  4.  
  5.  

Jio का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान

जियो ने कुछ महीनों पहले अपने कई सारे प्रीपेड प्लान्स की कीमत को बढ़ाया था और कई प्लान्स में बदलाव भी किया था. अब कंपनी का सबसे सस्ता यानी बेसिक रिचार्ज प्लान 119 रुपये का है. 119 रुपये के इस प्लान में जियो यूजर्स को हर दिन के लिए 1.5GB हाई स्पीड इंटरनेट, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और कुल मिलाकर 300 एसएमएस की सुविधा मिलती है. इस प्लान में यूजर को जियो क्लाउड और जियो सिनेमा जैसे सभी जियो ऐप्स का फ्री एक्सेस भी मिलेगा. आपको बता दें कि ये प्लान 14 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. 

Vi का 199 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

वोडाफोन आइडिया (Vi) का यह प्रीपेड प्लान 199 रुपये का है. 18 दिनों की वैलिडिटी वाले इस प्लान में आपको हर दिन के लिए 1GB इंटरनेट, किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रति दिन के बेनिफिट्स मिलेंगे. इस प्लान में कोई भी ओटीटी बेनिफिट्स नहीं दिए जा रहे हैं. 

Airtel का 209 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 

21 दिनों की वैलिडिटी वाले एयरटेल के इस प्लान की कीमत 209 रुपये है. इस प्लान में एयरटेल अपने यूजर को हर दिन के लिए 1GB इंटरनेट, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रति दिन के बेनिफिट्स देता है. इस प्लान में आपको 30 दिनों के लिए अमेजन प्राइम वीडियो के ट्रायल एडिशन का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है.

Trending news