जल्दी करें, JIO यूजर्स को कुछ दिन और मिलेगा इस बंपर ऑफर का फायदा
Advertisement

जल्दी करें, JIO यूजर्स को कुछ दिन और मिलेगा इस बंपर ऑफर का फायदा

रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने यूजर्स के लिए नए और आकर्षक ऑफर लगातार पेश करता रहता है. दिवाली सीजन में कंपनी की तरफ से कई लुभावने ऑफर अपने ग्राहकों को दिए गए थे.

पहले इस ऑफर की अंतिम तिथि 25 नवंबर थी. (file pic)

नई दिल्ली : रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने यूजर्स के लिए नए और आकर्षक ऑफर लगातार पेश करता रहता है. दिवाली सीजन में कंपनी की तरफ से कई लुभावने ऑफर अपने ग्राहकों को दिए गए थे. पिछले दिनों भी नंवबर में जियो की तरफ से यूजर्स के लिए खास कैशबैक ऑफर पेश किया गया था. पहले इस ऑफर की आखिरी तारीख 25 नवंबर थी. लेकिन नवंबर के अंत में कंपनी ने इस ऑफर की अंतिम तिथि बढ़ाकर 15 दिसंबर 2017 कर दी है. मतलब अब 15 दिसंबर तक रिचार्ज कराने वालों को जियो के कैशबैक ऑफर का फायदा मिलेगा.

  1. 15 दिसंबर तक रिचार्ज कराने वालों को कैशबैक ऑफर
  2. रिचार्ज का ऑफर केवल ऑनलाइन रिचार्ज पर ही मिलेगा
  3. 399 या इससे ज्यादा के रिचार्ज पर 2599 रुपए तक का कैशबैक

यानी अब आपके पास इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए 8 दिन का समय शेष है. इस ऑफर में जियो अपने यूजर्स को 399 या इससे ज्यादा के रिचार्ज पर 2599 रुपए तक का कैशबैक दे रही है. रिचार्ज का यह ऑफर केवल ऑनलाइन रिचार्ज करने पर ही मिलेगा.

यह भी पढ़ें : Jio वालों दिल खोलकर चलाओ इंटरनेट, अब फ्री मिल रहा है 100 GB डाटा

यह है स्कीम
अगर आप जियो का 399 रुपए का रिचार्ज करते हैं तो इस पर 400 रुपए का कैशबैक मिल रहा है. इसमें आपको 50-50 रुपए के 8 वाउचर मिलेंगे. 399 का रिचार्ज करने के बाद अगले 8 रिचार्ज पर 50 रुपए का डिस्काउंट मिलेगा. मतलब 399 वाला रिचार्ज 349 रुपए में मिलेगा. यह 400 रुपए जियो एप में मिलेंगे. 300 रुपए मोबाइल वॉलेट में और बचे हुए पैसे के शॉपिंग वाउचर मिलेंगे.

मोबिक्विक पर ये ऑफर
नए और पुराने दोनों यूजर्स के लिए मोबिक्विक पर ऑफर मिल रहा है. मोबिक्विक से जियो के नए यूजर्स 399 रुपए का रिचार्ज करते वक्त NEWJIO कोड डालेंगे तो 300 रुपए का कैशबैक मिल जाएगा. वहीं पुराने यूजर्स को JIO149 कोड डालना है. पुराने यूजर्स को 149 रुपए का कैशबैक मिलेगा.

यह भी पढ़ें : Jio का अब तक का सबसे सस्ता प्लान, मौका हाथ से न जानें दें!

अमेजॉन-पे, पेटीएम से भी कैशबैक
अमेजॉन-पे से 399 रुपए का रिचार्ज करने पर नए यूजर्स को 99 रुपए का कैशबैक मिलेगा और पुराने यूजर्स को 20 रुपए का कैशबैक मिलेगा. पेटीएम से जियो का 399 रुपए का रिचार्ज करते वक्त नए यूजर NEWJIO कोड डालेंगे तो उन्हें 50 रुपए का कैशबैक मिलेगा. इसके अलावा पुराने यूजर्स PAYTMJIO कोड डालेंगे तो उन्हें 15 रुपए का कैशबैक मिलेगा.

दूसरे वॉलेट्स पर ये है ऑफर
फ्रीचार्ज से रिचार्ज करने पर जियो के सिर्फ पुराने यूजर्स को JIO50 कोड डालने पर 50 रुपए का कैशबैक मिलेगा. फ्लिपकार्ट के फोनपे से रिचार्ज करने पर जियो के नए यूजर्स को 75 रुपए का कैशबैक मिलेगा और पुराने यूजर्स को 30 रुपए का कैशबैक मिलेगा. एक्स्सि-पे से रिचार्ज करने पर जियो के नए यूजर्स को 100 रुपए का कैशबैक मिलेगा. पुराने यूजर को 35 रुपए का कैशबैक मिलेगा.

टेक्नोलॉजी से जुड़ी अन्य खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

Trending news