Jio Vs Airtel Vs BSNL: घर में लगवाना चाहते हैं सबसे सस्ता Broadband Plan? जानिए किसका है सबसे सस्ता
Advertisement
trendingNow12364463

Jio Vs Airtel Vs BSNL: घर में लगवाना चाहते हैं सबसे सस्ता Broadband Plan? जानिए किसका है सबसे सस्ता

Jio Vs Airtel Vs BSNL Cheapest Fiber Plan: टॉप ब्रॉडबैंड कंपनियों की बात की जाए तो जियो, एयरटेल और बीएसएनल का नंबर आता है. तीनों के ही पास फाइबर प्लान्स हैं. आज हम आपको तीनों के सबसे सस्ते फाइबर प्लान्स के बारे में बताएंगे. साथ ही बताएंगे कि तीनों में से आपके लिए कौन सा बेस्ट साबित हो सकता है...

 

Jio Vs Airtel Vs BSNL: घर में लगवाना चाहते हैं सबसे सस्ता Broadband Plan? जानिए किसका है सबसे सस्ता

Jio Vs Airtel Vs BSNL: प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों ने अपने मोबाइल रिचार्ज प्लान्स को महंगा कर दिया है. इससे कई लोग BSNL की तरफ जा रहे हैं. इसको देखते हुए बीएसएनएल भी जल्द से जल्द 4जी लाने की तैयारी में है. मोबाइल रिचार्ज प्लान महंगे होने के बाद लोगों को डर है कि कहीं ब्रॉडबैंड प्लान्स भी महंगा न हो जाएं. टॉप ब्रॉडबैंड कंपनियों की बात की जाए तो जियो, एयरटेल और बीएसएनल का नंबर आता है. तीनों के ही पास फाइबर प्लान्स हैं. आज हम आपको तीनों के सबसे सस्ते फाइबर प्लान्स के बारे में बताएंगे. साथ ही बताएंगे कि तीनों में से आपके लिए कौन सा बेस्ट साबित हो सकता है...

ये भी पढ़ें- BSNL 4G: ऑनलाइन पाएं अपनी पसंद का मोबाइल नंबर! आ गई नई लिस्ट, फटाफट करें बुक

fallback

Jio Cheapest Fiber Plan

जियो के पास 399 रुपये वाला फाइबर प्लान है. इसमें आपको 30Mbps की स्पीड मिलती है. इस प्लान में आपको अनलिमिटेड डेटा मिलता है. इसके अलावा कॉलिंग भी फ्री मिलती है. 

fallback

Airtel Cheapest Fiber Plan

एयरटेल के पास सबसे सस्ता 499 रुपये वाला फाइबर प्लान है. इस प्लान में यूजर को 40Mbps की स्पीड मिलती है. यहां भी आपको अनलिमिटेड डेटा मिलता है. इसके अलावा लोकर और एसटीडी कॉल्स अनलिमिटेड मिलते हैं. प्लान में Apollo 24X7 और विंक म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है.

fallback

BSNL Cheapest Fiber Plan

बीएसएनएल के पास 329 रुपये का फाइबर एंट्री प्लान है. इसमें आपको 1000GB तक 25Mbps तक की स्पीड मिलती है. 1000GB खत्म होने के बाद स्पीड 4Mbps हो जाएगी. यहां आपको अनलिमिटेड डेटा डाउनलोड मिलता है. इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलती है. 

ये भी पढ़ें- BSNL 5G Trail: सबसे पहले इन शहरों को मिलेगी 5जी सर्विस, टेंशन में नाखून चबा रहा Jio और Airtel

कौन सा है सबसे सस्ता?

अब बात आती है कि तीनों में से किसके पास सबसे सस्ता प्लान. यहां BSNL बाजी मार गया. क्योंकि उनके पास 329 रुपये का फाइबर प्लान है. वहीं जियो के पास 399 और एयरटेल के पास 499 रुपये वाला प्लान है.

किसके पास ज्यादा बेनिफिट्स

अगर आप अनलिमिटेड प्लान लेना चाहते हैं, लेकिन कीमत कम हो तो यहां जियो का प्लान बेस्ट साबित होता है, क्योंकि 399 रुपये में अनलिमिटेड डेटा मिल रहा है, वो भी 30Mbps स्पीड के साथ.

Trending news