वीडियो गेम लवर्स के लिए खुशखबरी, 25वें लेवल तक फ्री हुआ 'Knockout City'

आज से शुरू हुए जून के महीने में वीडियो गेम के शौकीनों के लिए खुशखबरी ये है कि अब आप इस नॉकआउट सिटी (Knockout City) को डाउनलोड कर सकते हैं और तब तक मुफ्त में खेल सकते हैं जब तक कि आप लेवल 25 तक नहीं पहुंच जाते.

वीडियो गेम लवर्स के लिए खुशखबरी, 25वें लेवल तक फ्री हुआ 'Knockout City'
कंपनी ने इस गेम को 25वें लेवल पर पहुंचने तक फ्री कर दिया है...

नई दिल्ली: पिछले महीने जब EA ने अपने वीडियो गेम नॉकआउट सिटी (Knockout City) को लॉन्च किया था तो इसे 30 मई तक सभी के लिए फ्री कर दिया था. ये एक पेड गेम है ऐसे में अगर आप तब फ्री प्रमोशन ऑफर का फायदा उठाने से चूक गए थे तो ये खबर आपके लिए ही है. दरअसल कंपनी गेम लवर्स के लिए एक और सुनहरा मौका लेकर आई है. अब आप 20 डॉलर का भुगतान किए बगैर इस मल्टीप्लेयर डॉजबॉल गेम (Multiplayer dodgeball game) को खेल सकते हैं.

कंपनी ने दी जानकारी

आज से शुरू हुए जून के महीने में वीडियो गेम के शौकीनों के लिए खुशखबरी ये है कि अब आप इस नॉकआउट सिटी को डाउनलोड कर सकते हैं और तब तक मुफ्त में खेल सकते हैं जब तक कि आप अपनी 'स्ट्रीट रैंक' के साथ लेवल 25 तक नहीं पहुंच जाते.

ये भी पढे़ं- Google photo के ये हो सकते हैं विकल्प, मिलेंगे कई अन्य फायदे

इससे आपको यह तय करने के लिए पर्याप्त समय मिल जाएगा कि क्या आप इस खेल पर पैसा खर्च करना चाहते हैं या नहीं. आप इसे Xbox Games Pass Ultimate और EA Play के जरिए इस खेल तक अपनी पहुंच बना सकते हैं. 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.