Latest Tech News: Xiaomi Smart TV लॉन्च से लेकर 5G Services की रिलीज डेट, पढ़ें टेक की आज की बड़ी खबरें
Advertisement

Latest Tech News: Xiaomi Smart TV लॉन्च से लेकर 5G Services की रिलीज डेट, पढ़ें टेक की आज की बड़ी खबरें

Latest Tech News Update: शाओमी के लेटेस्ट स्मार्ट टीवी लॉन्च से लेकर एयरटेल और जियो के 5G लॉन्च तक, जानिए कौन सी खबरें कर रही हैं ट्रेंड.. 

Photo Credit: Onhike

Tech News Daily Digest: शाओमी (Xiaomi) ने हाल ही में एक नई स्मार्ट टीवी सीरीज, Xiaomi Smart TV X Series लॉन्च की है जो कम कीमत में कई सारे कमाल के फीचर्स से लैस है. जियो और एयरटेल ने ऐलान कर दिया है कि वो अपनी 5G सेवाओं को कब लॉन्च करेंगे और यहां आप यह भी जान सकते हैं कि फ्लिपकर्त (Flipkart) और अमेजन (Amazon) से भी सस्ता सामान कौन सी शॉपिंग वेबसाइट्स से लिया जा सकता है. आपका स्मार्टफोन हैक हुआ है या नहीं, ऐसे लगा सकते हैं पता. यहां जानिए टेक की पांच बड़ी खबरें जो कर रही हैं ट्रेंड.. 

घर को सिनेमा हॉल बनाने आया Xiaomi का नया Smart TV! कम कीमत में पाएं धाकड़ डिस्प्ले और इतना कुछ

शाओमी ने भारत में एक नई स्मार्ट टीवी सीरीज, Xiaomi Smart TV X Series लॉन्च की हैं जिसमें कई डिस्प्ले ऑप्शन्स में स्मार्ट टीवी मार्केट में उतारे गए हैं. बजट रेंज वाले इन स्मार्ट टीवी के फीचर्स और उपलब्धता के बारे में जानते हैं.

Jio के बाद अब इस बड़ी कंपनी ने किया 5G Service का ऐलान, Launch Date के साथ कीमत भी बताई

Reliance Jio AGM 2022 में यह अनाउन्स किया गया है कि जियो कब से 5G सर्विसेज को जारी करने जा रहा है. जियो के साथ-साथ एक और बड़ी टेलीकॉम कंपनी ने अपनी 5G सर्विसेज का ऐलान कर दिया है और 5G प्लान्स की कीमत को लेकर भी खुलासा किया है.

TV से लेकर पंखे और लैपटॉप चला सकता है ये छोटा Solar Generator, कीमत इतनी कम आसानी से होगा बजट में फिट

भारत में सोलर पावर का इस्तेमाल काफी समय से हो रहा है लेकिन क्या आप जानते हैं कि अब सोलर पावर जेनरेटर मार्केट में आ गया है जो ना सिर्फ कुछ अप्लायंसेज को चलाने में मददगार है बल्कि इसे आप energy बैकअप की तरह भी इस्तेमाल कर सकेंगे. 

Amazon और Flipkart को टक्कर दे रहीं ये वेबसाइट्स, बेच रहीं इतना सस्ता सामान नहीं कर पाएंगे यकीन

अगर आप किफायती कीमत में बेस्ट प्रोडक्ट खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आज हम आपके लिए कुछ तगड़ी वेबसाइट्स लेकर आए हैं जो किफायती सामान बेस्ट प्राइस में बेच रही हैं. 

Smartphone Tips: अगर फोन में दिखें ये लक्षण तो फौरन हो जाएं अलर्ट, इनसे बज सकती है मोबाइल हैक होने की घंटी

स्मार्टफोन हैक होने की स्थिति में साइबर क्रिमिनल्स आपके फोन मौजूद डेटा का मिसयूज कर सकते हैं. इसके अलावा वे आपको ब्लैकमेल करके पैसों की भी डिमांड कर सकते हैं. इस मुसीबत से बचने के लिए समय रहते एक्शन जरूरी है और ये तभी संभव होगा जब आपको ये पता हो कि आपका फोन हैक हो चुका है.

Trending news