बेहतरीन स्पीकर के साथ आता है ये LED बल्ब, मिलता है शानदार साउंड, कीमत मात्र 269 रुपये
Advertisement
trendingNow12371431

बेहतरीन स्पीकर के साथ आता है ये LED बल्ब, मिलता है शानदार साउंड, कीमत मात्र 269 रुपये

Tech Gadgets: आज हम आपको एक ऐसे LED बल्ब के बारे में बताते हैं, जिसमें धमाकेदार ब्लूटूथ स्पीकर भी लगा हुआ है. आप इसका कलर चेंज करने के साथ म्यूजिक का भी मजा ले सकते हैं. ये आपके घर को पार्टी प्लेस बना देगा. 

बेहतरीन स्पीकर के साथ आता है ये LED बल्ब, मिलता है शानदार साउंड, कीमत मात्र 269 रुपये

LED Bulb with Speaker: आज के समय में मार्केट में एक से बढ़कर एक स्मार्ट गैजेट मौजूद हैं, जो बेहतरीन फीचर्स के साथ आते हैं. ये गैजेट्स यूजर को बिल्कुल अलग तरह का एक्सपीरियंस देते हैं. मार्केट में कई ऐसे LED बल्ब मौजूद हैं, जिन्हें आप अपने स्मार्टफोन से कंट्रोल कर सकते हैं और लाइट का कलर भी चेंज कर सकते हैं. आज हम आपको एक ऐसे एलईडी बल्ब के बारे में बताते हैं, जिसमें धमाकेदार ब्लूटूथ स्पीकर भी लगा हुआ है. आप इसका कलर चेंज करने के साथ म्यूजिक का भी मजा ले सकते हैं. ये आपके घर को पार्टी प्लेस बना देगा. 

हम जिस LED बल्ब की बात कर रहे हैं, उसका नाम DesiDiya RGB बल्ब है. यह एक खास तरह का 12 वाट का LED बल्ब है जो सिर्फ रोशनी देने का काम ही नहीं करता, बल्कि एक वायरलेस ब्लूटूथ स्पीकर की तरह भी काम करता है. यानी एक साथ आपको रोशनी भी मिलेगी और म्यूजिक भी. इस बल्ब को आप अपने फोन या किसी दूसरे डिवाइस से ब्लूटूथ के जरिए कनेक्ट कर सकते हैं. साथ में दिए गए रिमोट से आप म्यूजिक भी चला सकते हैं, रोक सकते हैं, या गाना बदल सकते हैं. इससे आपका पूरा कमरा एक म्यूजिक पार्टी की तरह बन जाएगा. 

fallback

डिस्को लाइट फीचर 

इस बल्ब में एक खास डिस्को लाइट फीचर भी है. जब आप म्यूजिक चलाते हैं तो बल्ब के रंग म्यूजिक के धुन पर बदलते रहते हैं, जिससे आपके घर में एक पार्टी जैसा माहौल बन जाता है. इस बल्ब के साथ एक रिमोट भी आता है जिससे आप बड़ी आसानी से लाइट्स, म्यूजिक और रंगों को कंट्रोल कर सकते हैं. बिना उठे ही आप अपने कमरे की रोशनी और म्यूजिक बदल सकते हैं. 

यह भी पढ़ें - Photos: ये है देश का सबसे सस्ता Gadget मार्केट, स्मार्टफोन से लेकर लैपटॉप तक सब कुछ मिलता है थोक के भाव

बल्ब की कीमत

यह बल्ब सिर्फ एक साधारण बल्ब नहीं है, बल्कि आपके घर की सजावट को भी बढ़ाता है. इसके खूबसूरत रंग और म्यूजिक का कॉम्बिनेशन आपके घर को खास बना देगा. आप इसे किसी भी मौके पर इस्तेमाल कर सकते हैं. इस शानदार बल्ब को आप अमेजन से ऑर्डर कर सकते हैं. इसकी कीमत मात्र 269 रुपये है. 

यह भी पढ़ें - Bangladesh में भी यूज कर सकते हैं Jio का सिम, फटाक से डाउनलोड होती है मूवी, जानें कितने का है सबसे सस्ता प्लान

Trending news