Tech Updates: Jio के इस सस्ते प्लान में Free Netflix और Amazon Prime पूरे साल भर!
Advertisement

Tech Updates: Jio के इस सस्ते प्लान में Free Netflix और Amazon Prime पूरे साल भर!

Technology Updates: जी न्यूज हिंदी के डेली टेक अपडेट में आपका स्वागत है. हम इस Live Blog में हर दिन आपको टेक्नोलॉजी और गैजेट्स से जुड़ी खबरों के बारे में बताते रहेंगे. टेक की खबरें पढ़े के लिए आप हमारे टेक्नोलॉजी सेक्शन पर विजिट कर सकते हैं.

 

Tech Updates: Jio के इस सस्ते प्लान में Free Netflix और Amazon Prime पूरे साल भर!
LIVE Blog

Tech Latest Updates: अब आप दिवाली से पहले धनतेरस पर Digital Gold भी खरीद सकते हैं साथ ही इसे अपने परिवार जनों को भी गिफ्ट कर सकते हैं, आज हम आपको बताएंगे कि आखिर इस डिजिटल गोल्ड को आप कहां से खरीद सकते हैं , साथ ही iPhone 13 पर सबसे बड़ा Discount! मिल रहा सिर्फ 15000 रुपये में, दिलों दिमाग पर छाने आ रहा Oppo का सबसे खूबसूरत फोन, कैमरा ऐसा कि भूल जाएंगे DSLR, टेक्नोलॉजी से जुड़ी लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए बने रहें हमारे इस लाइव ब्लॉग में...

14 October 2022
16:37 PM

Free Netflix और Amazon Prime पूरे साल भर! Jio के इस सस्ते प्लान में मिल रहे हजारों के बेनिफिट्स

जियो के इस प्लान की कीमत 399 रुपये है और इसमें आपको हर महीने के लिए 75GB डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रति दिन की सुविधा दी जा रही है. ये प्लान नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) के एक साल के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ आता है. 

16:02 PM

Cinema Hall बन जाएगा घर, इस 'छोटू प्रोजेक्टर' की क्वॉलिटी देखकर आ जाएगा मजा

जिस प्रोजेक्टर की हम बात कर रहे हैं उसका नाम WANBO T6 Max है. ग्राहक इसे अमेजन से परचेज कर सकते हैं. ये प्रोजेक्टर आकार में बेहद ही छोटा है और किसी भी टेबल पर या शेल्फ पर रखा जा सकता है. अगर बात करें इसकी कीमत की तो ग्राहक इसे आसानी से सिर्फ 31,990 रुपये में खरीद सकते हैं. Wanbo T6 Max में ग्राहकों को 1080P रेजोल्यूशन दिया जाता है,इसमें आपको quad-core प्रोसेसर, 100%-60% जूम फंक्शन और Dolby साउंड आउटपुट देखने को मिल जाता है. ये एक डस्ट प्रूफ प्रोजेक्टर है.

15:23 PM

Flipkart का लूट Offer: सिर्फ 8000 में मिल रहा 35 हजार वाला Realme का धाकड़ स्मार्टफोन

जिस स्मार्टफोन की हम बात कर रहे हैं उसका नाम realme GT Neo 3T (Drifting White, 128 GB)  (6 GB RAM) है. अगर बात करें कीमत की तो इस स्मार्टफोन की कीमत असल में ₹34999 है लेकिन 25 फीसद के तगड़े डिस्काउंट के साथ ग्राहकों को फ्लिपकार्ट सिर्फ ₹25999 में ये धमाकेदार स्मार्टफोन खरीदने का मौका दे रहा है. कंपनी इस स्मार्ट फोन पर ₹16900 का एक्सचेंज ऑफर दे रही है और अगर यह ऑफर पूरी तरह से लागू हो जाता है तो ग्राहकों को इस स्मार्टफोन की खरीदारी के लिए सिर्फ ₹8000 ही चुकाने पड़ेंगे.

13:28 PM

Smart LED TV वो भी सिर्फ 7,999 रुपये में, ऐसा ऑफर देखकर खुद को खरीदने से रोक नहीं पाएंगे आप

जिस स्मार्ट LED TV की डीटेल्स आज हम आपके लिए लेकर आए हैं उसका नाम Infinix Y1 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart Linux TV है. आपको बता दें कि इस स्मार्ट टीवी में बहुत सारी खासियतें हैं जो यूजर्स को काफी पसंद आएंगी लेकिन उससे पहले हम आपको इस स्मार्ट टीवी की कीमत के बारे में बता दे जो कि सिर्फ ₹7999 है. बता दें कि इसकी असल कीमत वैसे तो ₹16299 है लेकिन इस पर 52 फीसद का तगड़ा डिस्काउंट देखने को मिल रहा है जिसके बाद ग्राहक से ₹7999 में खरीद सकते हैं. 

12:54 PM

Apple ला रहा अब तक का सबसे पतला Tablet! नई टेक्नोलॉजी से मचाएगा धमाल; आप भी जानिए

Apple हर साल अपने नए डिजाइन वाले प्रोडक्ट्स को निकालकर फैन्स को हैरान कर देता है. भविष्य में भी ऐप्पल का यही प्लान है. ऐप्पल अब ऐसी तकनीक ला रहा है, जिससे उसका टैबलेट काफी पतला हो जाएगा. एक नई रिपोर्ट में भविष्य के Apple iPads के बारे में दिलचस्प विवरण सामने आए हैं. जाहिर है, नई हाइब्रिड OLED डिस्प्ले तकनीक की बदौलत टैबलेट नए फीचर में पतला होगा. डिजीटाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, क्यूपर्टिनो स्थित दिग्गज OLED पैनल की एक नई नस्ल को अपनाने की योजना बना रहा है जो लचीले OLED पतली फिल्म एनकैप्सुलेशन के साथ कठोर OLED ग्लास सबस्ट्रेट्स को जोड़ती है. 

11:45 AM

गदर काटने आई पानी में भी चलने वाली धांसू Smartwatch, कीमत 2 हजार रुपये से भी कम; जानिए फीचर्स

Ambrane ने अपनी वाइज सीरीज के तहत एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है. जिसका नाम एम्ब्रेन वाइज ईओएन प्रो है. वेयरेबल कई प्रभावशाली विशेषताओं के साथ पैक किया जाता है. यह 1.85-इंच डिस्प्ले को सपोर्ट करता है जो 550 निट्स की पीक ब्राइटनेस प्रदान करता है. EON Pro में ब्लूटूथ कॉलिंग के लिए डायलर, माइक्रोफोन और स्पीकर भी हैं. 

11:15 AM

दिवाली पर Xiaomi मचाएगा धमाल! देने जा रहा है अपने इन Smartphones में 5G Support, देखें पूरी List

अब, Xiaomi India के अध्यक्ष मुरलीकृष्णन बी के अनुसार, 'हमारे 5G स्मार्टफोन मॉडल में से 100 प्रतिशत एनएसए नेटवर्क का समर्थन करते हैं, जिसमें यूजर 5G नेटवर्क से कनेक्ट करने के लिए नेटवर्क सेटिंग्स में 'प्राथमिक 5G' चुन सकते हैं. जबकि, सीमलेस SA समर्थन के लिए, हमने Xiaomi 12 Pro 5G, Mi 11X Pro, Xiaomi 11i, Xiaomi 11i Hypercharge जैसे चुनिंदा डिवाइसेस के लिए FOTA अपडेट जारी करना शुरू कर दिया है. अधिकांश उपकरणों को दिवाली तक ओटीए अपडेट मिलना शुरू हो जाएगा.

10:49 AM

Dell लाया अब तक का सबसे मजबूत Tablet, पानी और धूल से भी नहीं होगा खराब; जानिए कीमत और फीचर्स

Dell का Latitude 7230 Rugged Extreme एक अत्याधुनिक, रग्ड विंडोज टैबलेट है जो उन पेशेवरों की मांगों को पूरा करने के लिए बनाया गया है जिन्हें कुछ भरोसेमंद और लंबे समय तक चलने की आवश्यकता होती है. डिवाइस में 12वीं पीढ़ी के इंटेल कोर प्रोसेसर हैं. आप 2-इन-1 को 32GB तक LPDDR5 रैम और 2TB SSD स्टोरेज के साथ कॉन्फिगर कर सकते हैं. लैटीट्यूड 7230 रग्ड एक्सट्रीम की एक अन्य सुविधाजनक विशेषता यह है कि यह दोहरी हॉट-स्वैपेबल बैटरी के साथ आता है. इसका मतलब यह है कि यूजर टैबलेट के उपयोग के दौरान किसी एक बैटरी को आसानी से निकाल और स्वैप कर सकता है, इसलिए कम बैटरी के कारण आपको इसे कभी भी बंद नहीं होने देना चाहिए. क्षमता के लिए, बैटरी को एक बार चार्ज करने पर 20 घंटे तक चलने का दावा किया जाता है.

10:47 AM

Dhanteras Dhamaka Offer: मात्र 1 रुपये में Airtel पेमेंट बैंक दे रहा सोना, इस दिवाली का मजा होगा दोगुना

एयरटेल पेमेंट्स बैंक डिजिटल गोल्ड प्रोवाइडर सेफगोल्ड के साथ साझेदारी में डिजीगोल्ड की पेशकश करता है. डिजीगोल्ड के साथ, एयरटेल पेमेंट्स बैंक के ग्राहक एयरटेल थैंक्स ऐप के माध्यम से दो मिनट के भीतर 24K सोने में निवेश कर सकते हैं. ग्राहकों द्वारा खरीदा गया यह सोना SafeGold द्वारा बिना किसी अतिरिक्त लागत के सुरक्षित रूप से संग्रहीत किया जाता है. ग्राहक अपने परिवार और दोस्तों को भी डिजीगोल्ड उपहार में दे सकते हैं, जिनका एयरटेल पेमेंट्स बैंक में बचत खाता है. ग्राहक 1 रुपये में भी डिजिटल गोल्ड खरीद सकते हैं. 

Trending news