Twitter पर सबसे ज्यादा यूज हुआ हैशटैग 'मन की बात', दूसरे नंबर पर रहा ये
Advertisement

Twitter पर सबसे ज्यादा यूज हुआ हैशटैग 'मन की बात', दूसरे नंबर पर रहा ये

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' साल 2017 में ट्विटर पर सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए जाने वाला हैशटैग रहा. ट्विटर ने बताया कि 'मन की बात' के बाद जल्लीकट्टू और जीएसटी सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए जाने वाले हैशटैग रहे.

Twitter पर सबसे ज्यादा यूज हुआ हैशटैग 'मन की बात', दूसरे नंबर पर रहा ये

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' साल 2017 में ट्विटर पर सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए जाने वाला हैशटैग रहा. ट्विटर ने बताया कि 'मन की बात' के बाद जल्लीकट्टू और जीएसटी सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए जाने वाले हैशटैग रहे. 'मन की बात' कार्यक्रम को लेकर सर्वाधिक ट्वीट किए गए. इसमें सचिन तेंदुलकर का ट्वीट भी शामिल है. 'मन की बात' मासिक रेडियो कार्यक्रम है, जिसके माध्यम से प्रधानमंत्री मोदी हर महीने के आखिरी रविवार को ऑल इंडिया रेडियो, डीडी नेशनल और डीडी न्यूज के माध्यम से देश की जनता को संबोधित करते हैं.

ट्विटर की तरफ से बताया गया कि इस साल 'मुंबईरेन्स और ट्रिपलतलाक भी सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए जाने वाले हैशटैग में शामिल हैं.' साल में सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए जाने वाले अन्य हैशटैग डिमॉनेटाइजेशन, स्वच्छ भारत, उत्तरप्रदेश, गुजरात इलेक्शन और आधार हैं.

यह भी पढ़ें : स्मार्टफोन यूजर्स ध्यान दें, 31 दिसंबर से मोबाइल में WhatsApp चलना हो जाएगा बंद

क्या है मन की बात
मन की बात आकाशवाणी पर प्रसारित किया जाने वाला एक कार्यक्रम है जिसके जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देशवासियों को संबोधित करते हैं. इस कार्यक्रम का पहला प्रसारण 3 अक्टूबर 2014 को किया गया था. जनवरी 2015 में अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा ने भी उनके साथ इस कार्यक्रम में भाग लिया और भारत की जनता के पत्रों के उत्तर दिए.

टेक्नोलॉजी से जुड़ी अन्य खबरों के लिए पढ़ें

Trending news