Mini Air Purifier: नाइट लैम्प नहीं ये है सबसे सस्ता एयर प्यूरीफायर, ऑन करते ही कमरे की हवा करेगा सुपर क्लीन
Advertisement

Mini Air Purifier: नाइट लैम्प नहीं ये है सबसे सस्ता एयर प्यूरीफायर, ऑन करते ही कमरे की हवा करेगा सुपर क्लीन

Mini Air Purifier: अगर आप अपने घर के लिए एक एयर प्यूरीफायर लाना चाहते हैं जो किफायती हो और पोर्टेबल हो साथ ही ये बेहतरीन तरीके से काम भी करता हो तो आपको आज हम ऐसे ही एक ऑप्शन के बारे में बताने जा रहे हैं. ये अमेजन पर उपलब्ध है और इसे आसानी से परचेज कर सकते हैं. 

Photo Credit: Amazon.com

Cheapest Air Purifier with Hepa Filter: भारत में एयर प्यूरीफायर का कांसेप्ट पिछले कुछ समय में तेजी से बढ़ा है और इसके पीछे वजह है वायु प्रदूषण में बढ़ोत्तरी, साथ ही साथ कोविड-19 का प्रकोप. इन सब की वजह से भारतीय काफी जूझ चुके हैं, नतीजतन अब पहले से ज्यादा लोग एयर प्यूरीफायर परचेज कर रहे हैं. हालांकि इनकी कीमत थोड़ी ज्यादा होती है, ऐसे में हर किसी के लिए इसे अफोर्ड कर पाना कई बार काफी मुश्किल हो जाता है. आपके साथ भी ऐसी समस्या है और अपने लिए एक एयर प्यूरीफायर नहीं परचेज कर पा रहे हैं तो आज हम आपके लिए सस्ता और टिकाऊ ऑप्शन लेकर आए हैं. 

  1. Air Purifier खरीदने के लिए ये है बेस्ट ऑप्शन 
  2. ग्राहक आसानी से कर सकते हैं इसे परचेज 
  3. बेहद ही किफायती है इसकी कीमत 

कौन सा है ये एयर प्यूरीफायर 

जिस एयर प्यूरीफायर की बात हम कर रहे हैं उसका नाम Pro Breeze Mini Air Purifier है. ये बेहद ही किफायती कीमत में अमेजन पर उपलब्ध है. इसे आप आसानी से परचेज कर सकते हैं. खास बात ये है कि ये आकार में काफी छोटा है साथ ही इसमें आपको हेपा हेपा फिल्टर भी दिया जाता है जो अच्छी तरह से क्लीनिंग को अंजाम देता है और आपके रूम की एयर की क्वॉलिटी बेहतर बना देता है जिससे आप खुद को और अपने परिवार को हेल्दी रख सकते हैं.

किन खासियतों से है ये लैस 

मिनी एयर प्यूरीफायर  में प्री-फिल्टर और ट्रू HEPA फिल्टर के साथ CARB सर्टिफिकेशन दिया जाता है. यह उन्नत एयर क्लीनर 99.7% एयरबोर्न पार्टिकल्स, धूल, पराग, धुआं, गंध और पालतू जानवरों की रूसी को फिल्टर करता है. एलर्जी और पालतू जानवरों के लिए यह एयर प्यूरीफायर कम शोर में संचालित होता है जिससे किसी भी तरह की परेशानी नहीं होती है. यह कम समय में ही आपके चारों तरफ की हवा को प्यूरिफाई करता है और आपके लिए माहौल को बेहतर बनाता है. इसे यूएसबी या डीसी एडॉप्टर द्वारा चलाया जा सकता है. इसे आप अपने घर, दफ्तर, बाथरूम या किचन में भी रख सकते हैं. इसमें एलईडी नाइट लाइट दी जाती है जो किसी लैम्प की तरह काम करती है. इसकी कीमत सिर्फ 6,526 रुपये है.

ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

 

Trending news