Instagram Reels से हर महीने लाखों रुपये छाप रहे यूजर्स, AI घर बैठे बना रहा लखपति, आप भी जान लें ये आसान ट्रिक!
Advertisement
trendingNow11751426

Instagram Reels से हर महीने लाखों रुपये छाप रहे यूजर्स, AI घर बैठे बना रहा लखपति, आप भी जान लें ये आसान ट्रिक!

Instagram Reels: रील्स से हर महीने कितनी तगड़ी कमाई की जा सकती है इस बात का अंदाजा आपको नहीं होगा लेकिन AI की ये ट्रिक रातों-रात आपको मालामाल बना सकती है. 

Instagram Reels से हर महीने लाखों रुपये छाप रहे यूजर्स, AI घर बैठे बना रहा लखपति, आप भी जान लें ये आसान ट्रिक!

Instagram Earning by Reels: Instagram Reels अगर आपको सिर्फ मनोरंजन का साधन लगता है तो इस बात में कोई शक नहीं है, लेकिन मनोरंजन का साधन होने के साथ ही साथ इसकी मदद से आप घर बैठे लाखों रुपये कमा सकते हैं वो भी बिना पैसे खर्च किए हुए और बिना ज्यादा मेहनत किए हुए. दरअसल इंस्टाग्राम ने कुछ समय पहले ही रील्स शुरू की हैं, लोग इन्हें काफी पसंद करते हैं और अब लोगों ने इससे तगड़ी कमाई का तरीका निकाल लिया है जो हैरतअंगेज है और आपको घर बैठे ही लखपति बना सकता है. अगर आपको इसका अंदाजा नहीं है तो आज हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं जिससे आप भी जान लें कि कैसे घर बैठे अच्छी कमाई भी हो सकती है.  

 

Instagram Reels से कैसी होगी मोटी कमाई

आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर लोग 60 सेकेंड्स की रील्स अपलोड कर देते हैं. इन रील्स पर अगर अच्छे व्यूज आते हैं तो ज्यादा से ज्यादा लोग आपकी प्रोफ़ाइल के साथ जुड़ते जाते हैं. अगर आपकी रील वाइरल हो जाती है तो फॉलोवर्स भी बढ़ने लगते हैं और आपको ये बात अच्छी तरह से पता होगी कि जितने ज्यादा फॉलोवर्स उतना ज्यादा इंगेजमेंट और जितना ज्यादा इंगेजमेंट उतनी ज्यादा कमाई.

आपको बता दें कि आजकल मार्केट में कई AI टूल्स ऐसे आ चुके हैं जो आपको एक वर्चुअल ऐंकर और एक कम्प्यूटराइज्ड वॉयस का ऑप्शन देते हैं और ये पूरी तरह से फ्री है. आपको बस अपने कंटेंट को इन टूल्स पर डालना है और आपका मनचाहा कंटेंट ये वर्चुअल ऐंकर पढ़ते हैं, ठीक वैसे ही जैसे कोई इंसान पढ़ता है. ये देखने में काफी रियल नजर आते हैं. इतना ही नहीं, आप इनके कपड़े से लेकर इनकी आवाज और हुलिया भी चुन सकते हैं. आप यकीन मानिए हजारों यूजर्स ऐसा करके अपनी इंस्टाग्राम रील्स पर अच्छा इंगेजमेंट हासिल कर रहे हैं जिससे उनके फॉलोवर्स भी बढ़ रहे हैं जिसके बाद कंपनियां उनसे अपना पेड प्रमोशन करवा रही हैं और लाखों की रकम भी अदा कर रही है वो भी 2 से 3 रील्स के लिए. तो आप भी ये तरीका अपना कर अच्छी कमाई कर सकते हैं. 

Trending news