इंडियन मार्केट में आज लॉन्च होगा moto X4, फीचर्स के लिए क्लिक करें

कंपनी ने पिछले हफ्ते ही यह जानकारी दी थी कि मोटो एक्स4 (moto x4) भारत में एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट (flipkart) पर उपलब्ध कराया जाएगा. फ्लिपकार्ट पर मोटो एक्स4 के लिए भी एक अलग पेज बना दिया गया है.

इंडियन मार्केट में आज लॉन्च होगा moto X4, फीचर्स के लिए क्लिक करें

नई दिल्ली : दिवाली के फेस्टिव सीजन के बाद क्रिसमस और न्यू ईयर आने वाला है. ऐसे में स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए नए-नए फोन लॉन्च कर रही हैं. इसी कड़ी में अब लेनोवो (Lenovo) ब्रांड के मोटो एक्स4 (moto x4) स्मार्टफोन इंडियन मार्केट में सोमवार को लॉन्च किया जा रहा है. मोटोरोला नई दिल्ली में एक लॉन्चिंग इवेंट के दौरान इसे पेश करेगी. दोपहर 2.30 बजे शुरू होने वाले लॉन्चिंग इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग की जाएगी.

कंपनी ने पिछले हफ्ते ही यह जानकारी दी थी कि मोटो एक्स4 (moto x4) भारत में एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट (flipkart) पर उपलब्ध कराया जाएगा. फ्लिपकार्ट पर मोटो एक्स4 के लिए भी एक अलग पेज बना दिया गया है. Moto X4 के लिए कंपनी की तरफ से स्पेशल ऑफर भी पेश किया जा सकता है. आपको बता दें कि मोटो एक्स4 को सबसे पहले आईएफए 2017 (IFA 2017) में लॉन्च किया गया था.

मोटो एक्स4 में दो वॉयस बेस्ड वर्चुअल असिस्टेंट गूगल असिस्टेंट और अमेजन एलेक्सा दिए गए हैं. इसमें एक मेटल यूनिबॉडी डिजाइन है और होम बटन में ही फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. फोन में एक USB टाइप-सी पोर्ट और 3.5 mm ऑडियो जैक है. मोटो का आने वाला नया फोन मोटो एक्स4 एंड्रायड 7.1 नूगा पर चलता है.

यह भी पढ़ें : 6,999 रुपये में मोटो ने लॉन्‍च किया Moto C Plus, अन्‍य फीचर्स के लिए क्लिक करें

अभी तक मोटो एक्स4 सिंगल नैनो सिम स्लॉट के साथ आता है. हालांकि उम्मीद की जा रही है कि भारत में लॉन्च होने वाले मोटो एक्स4 के वेरिएंट में ड्युल सिम स्लॉट आएगा. इसमें 5.2 इंच की 1080x1920 रिज्यूलूशन वाली आईपीएस एलसीडी डिस्पले है. फोन में 2.2 गीगा हर्टज का स्नैपड्रैगन 630 चिपसेट दिया गया है.

फोन के 3 GB रैम और 32 GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आने की उम्मीद है. फोन की मेमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 2टीबी तक बढ़ाया जा सकता है. फोन में 16 MP का फ्रंट कैमरा और 12 MP का बैक कैमरा है. स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 3000 mAh की नॉन-रिमूवेबेल बैटरी है. एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि इंडियन मार्केट में मोटो एक्स4 की कीमत को 23,999 रुपए हो सकती है.

यहां देखें लाइव स्ट्रीम
यदि आप भी मोटो एक्स4 (moto x4) के लॉन्चिंग इवेंट का लुत्फ लेना चाहते हैं तो मोटोरोला इंडिया के यूट्यूब पेज और फ्लिपकार्ट पर लाइव स्ट्रीम इवेंट देखा जा सकता है. दोपहर करीब 2.30 बजे लॉन्चिंग इवेंट शुरू होने के साथ ही आप यहां पर लाइव स्ट्रीम इवेंट का लुत्फ उठा सकते हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.