Motorola लाया स्टाइलिश डिजाइन वाला Smartphone, कम कीमत में धांसू कैमरा और दमदार बैटरी
Advertisement
trendingNow12432517

Motorola लाया स्टाइलिश डिजाइन वाला Smartphone, कम कीमत में धांसू कैमरा और दमदार बैटरी

Motorola Edge 50 Neo को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. आप इसे फ्लिपकार्ट पर खरीद सकते हैं. इस फोन में एक टेलीफोटो कैमरा है, यह पानी में भी काम करता है, इसमें एक अच्छा डिस्प्ले है, स्टीरियो स्पीकर हैं और भी बहुत सारे फीचर्स हैं. आइए जानते हैं डिटेल में....

 

Motorola लाया स्टाइलिश डिजाइन वाला Smartphone, कम कीमत में धांसू कैमरा और दमदार बैटरी

Motorola Edge 50 Neo: मोटोरोला नाम की कंपनी ने अपना नया फोन लॉन्च किया है, जिसका नाम मोटो एज 50 निओ है. यह फोन भारत में 30,000 रुपये के आसपास मिलेगा. आप इसे फ्लिपकार्ट पर खरीद सकते हैं. इस फोन में एक टेलीफोटो कैमरा है, यह पानी में भी काम करता है, इसमें एक अच्छा डिस्प्ले है, स्टीरियो स्पीकर हैं और भी बहुत सारे फीचर्स हैं. आइए जानते हैं डिटेल में....

Moto Edge 50 Neo: India price

मोटो एज 50 निओ की कीमत 23,999 रुपये है. इस फोन में 8GB रैम और 256GB स्टोरेज है. यह फोन 16 सितंबर शाम 7 बजे फ्लिपकार्ट पर बिकना शुरू होगा. अगर आप HDFC बैंक का क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करते हैं तो आपको 1000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा. यह फोन चार अलग-अलग रंगों में मिलेगा - नॉटिकल ब्लू, लाटे, ग्रिसाइल और पॉइंसियाना. 

Moto Edge 50 Neo: Specs

मोटो एज 50 निओ में 6.4 इंच का डिस्प्ले है. इस डिस्प्ले की क्वालिटी बहुत अच्छी है. इसमें 120 हर्ट्ज़ का रिफ्रेश रेट है और इसकी ब्राइटनेस 3,000 निट्स है. इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7300 चिपसेट है. इसमें 5 साल तक अपडेट्स मिलेंगे.

मोटो एज 50 निओ में तीन कैमरे हैं. पीछे की तरफ 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा है, 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा है और 10 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा है. आगे की तरफ 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है. मोटो एज 50 निओ में 4,310mAh की बैटरी है. इसे 68W के चार्जर से बहुत जल्दी चार्ज किया जा सकता है, यह फोन पानी और धूल में भी काम करता है. इसमें दो स्पीकर हैं और इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी है.

Trending news