Motorola का ये धाकड़ Smartphone अचानक हुआ सस्ता! पाएं 5 हजार रुपये की छूट पर; जानिए कैसे और कहां
Advertisement
trendingNow12475810

Motorola का ये धाकड़ Smartphone अचानक हुआ सस्ता! पाएं 5 हजार रुपये की छूट पर; जानिए कैसे और कहां

Motorola ने भारत में Moto G85 5G को लॉन्च किया था. शुरू में इसकी कीमत थोड़ी ज्यादा थी, लेकिन अब इसकी कीमत काफी कम हो गई है. अगर आप एक स्टाइलिश और हाई-एंड डिजाइन वाले स्मार्टफोन की तलाश में हैं, तो Moto G85 5G आपके लिए सही हो सकता है.

 

Motorola का ये धाकड़ Smartphone अचानक हुआ सस्ता! पाएं 5 हजार रुपये की छूट पर; जानिए कैसे और कहां

Motorola ने पहले भी कुछ शानदार स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं, जो OnePlus और Samsung के लिए एक चुनौती बन गए हैं. इनमें से एक हालिया लॉन्च भारत में Moto G85 5G है. शुरू में इसकी कीमत थोड़ी ज्यादा थी, लेकिन अब इसकी कीमत काफी कम हो गई है. अगर आप एक स्टाइलिश और हाई-एंड डिजाइन वाले स्मार्टफोन की तलाश में हैं, तो Moto G85 5G आपके लिए सही हो सकता है. इस स्मार्टफोन में एक लेदर बैक पैनल और एक हल्का डिजाइन है, जो इसे लंबे समय तक पकड़े रहने के लिए आरामदायक बनाता है. Flipkart पर Moto G85 5G बहुत ही कम कीमत पर मिल रहा है. यह आमतौर पर 20,000 रुपये में कीमत है, वर्तमान में, यह काफी कम कीमत पर उपलब्ध है...

मिलेगा 4 हजार रुपये का डिस्काउंट

Moto G85 5G के 128GB वेरिएंट को फ्लिपकार्ट पर 20,999 रुपये में लिस्ट किया गया है, लेकिन फेस्टिव ऑफर के कारण इसकी कीमत कम कर दी गई है. कंपनी इस स्मार्टफोन पर 19 परसेंट का डिस्काउंट दे रही है, जिससे आप इस स्मार्टफोन को सिर्फ 16,999 रुपये में खरीद सकते हैं, जिससे आपको लेटेस्ट मॉडल पर 4,000 रुपये की अच्छी बचत होगी.

बैंक और एक्सचेंज ऑफर्स के जरिए भी आप और भी बचत कर सकते हैं. अगर आप एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से खरीद करते हैं तो आपको 1000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा. इसके अलावा, फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड होने पर आपको 5 प्रतिशत का कैशबैक ऑफर भी मिलेगा. फ्लिपकार्ट एक्सचेंज ऑप्शंस भी दे रहा है, जिससे आप अपने पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज करके 10,000 रुपये से ज्यादा की बचत कर सकते हैं. हालांकि, एक्सचेंज का असली वैल्यू आपके पुराने फोन की कंडीशन और फंक्शनलिटी पर डिपेंड करेगा.

Motorola G85 5G Specifications

Motorola Moto G85 5G में प्रीमियम डिजाइन के साथ लेदर बैक फिनिश है, इसमें 6.67 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले है, जिसमें बहुत ही कम बेज़ल्स हैं. इसमें 12 जीबी तक का रैम और 256 जीबी तक का स्टोरेज है. यह स्नैपड्रैगन 6s Gen 3 प्रोसेसर द्वारा संचालित है. इसमें डुअल कैमरा सेटअप है, जिसमें 50 + 8 मेगापिक्सल के कैमरे हैं. सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. इसमें 5000mAh की बैटरी है, जो 30W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

Trending news