Motorola ने लॉन्च किया 9 हजार वाला धमाकेदार Smartphone! मिलेगी दमदार बैटरी और धांसू कैमरा
Advertisement

Motorola ने लॉन्च किया 9 हजार वाला धमाकेदार Smartphone! मिलेगी दमदार बैटरी और धांसू कैमरा

Moto E13 दो स्टोरेज कॉन्फिगरेशन में आता है. अब कंपनी ने नया वेरिएंट लॉन्च कर दिया है, जो ज्यादा रैम और इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. आइए जानते हैं Moto E13 के नए वेरिएंट की कीमत और फीचर्स...

Motorola ने लॉन्च किया 9 हजार वाला धमाकेदार Smartphone! मिलेगी दमदार बैटरी और धांसू कैमरा

Motorola ने इस साल की शुरुआत में Moto E13 को लॉन्च किया था. बता दें, यह एक बजट फोन है, जो दो स्टोरेज कॉन्फिगरेशन में आता है. अब कंपनी ने नया वेरिएंट लॉन्च कर दिया है, जो ज्यादा रैम और इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. फोन में दमदार बैटरी और धांसू कैमरा मिल रहा है. आइए जानते हैं Moto E13 के नए वेरिएंट की कीमत और फीचर्स...

Moto E13 (8GB + 128GB) Price In India
Moto E13 अब 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले कॉन्फिगरेशन में उपलब्ध है, जिसे आप कॉस्मिक ब्लैक, ऑरोरा ग्रीन और क्रीमी व्हाइट कलर्स में प्राप्त कर सकते हैं. इसकी कीमत 8,999 रुपये है और इसकी सेल 16 अगस्त 2023 से शुरू होगी. आप इस स्मार्टफोन को ऑफिशियल वेबसाइट, फ्लिपकार्ट, माई जियो स्टोर्स और जियो मार्ट डिजिटल जैसे प्रमुख रिटेल स्टोर से खरीद सकते हैं. मोटोरोला ने इस नए E13 वेरिएंट की खरीद पर 2,500 रुपये तक की छूट भी देने की घोषणा की है.

Moto E13 Specifications
मोटो ई13 में आपको 6.5 इंच का एलसीडी पैनल मिलेगा, जिसमें एचडी+ रिजॉल्यूशन और 20:9 आस्पेक्ट रेशियो है. इस डिवाइस के अंदर, UNISOC T606 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है जिसे 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है और आप माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के माध्यम से इसे 1TB तक बढ़ा सकते हैं. यह डिवाइस एंड्रॉइड 13 गो एडिशन पर चलता है और इसमें डुअल सिम सपोर्ट भी है.

Moto E13 Camera & Battery
Moto E13 में पीछे की ओर 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 5-मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर मिलेगा. इसके अलावा, इसमें 5,000mAh की बैटरी है जो 10W चार्जिंग सपोर्ट करता है, साथ ही 3.5 मिमी हेडफोन जैक, डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट, ब्लूटूथ 5.0, और IP52 स्प्लैश प्रतिरोध रेटिंग की सुविधा भी शामिल है.

Trending news