Mukesh Ambani को मिला BSNL से जोरदार झटका, अब लाएगा 4G Mobile; इस देसी कंपनी से मिलाया हाथ
Advertisement
trendingNow12456925

Mukesh Ambani को मिला BSNL से जोरदार झटका, अब लाएगा 4G Mobile; इस देसी कंपनी से मिलाया हाथ

BSNL ने Karbonn Mobiles के साथ मिलकर एक फोन लॉन्च करने का ऐलान किया है जो Jio के फोन से सस्ता हो सकता है. इस फोन के साथ BSNL का सिम भी मिलेगा और इस फोन से आप बहुत तेजी से इंटरनेट चला सकते हैं. 

 

Mukesh Ambani को मिला BSNL से जोरदार झटका, अब लाएगा 4G Mobile; इस देसी कंपनी से मिलाया हाथ

जब Jio, Airtel और Vi ने अपना चार्ज बढ़ाया तो बहुत सारे लोग BSNL में आ गए. BSNL का चार्ज सबसे कम है इसलिए बहुत सारे लोग इसे इस्तेमाल करना चाहते हैं. BSNL भी अब 4G नेटवर्क तेजी से बढ़ा रहा है ताकि ज्यादा लोगों को अपने नेटवर्क पर ला सके. गांव में अभी भी बहुत सारे लोग पुराने फोन का इस्तेमाल करते हैं, इसलिए BSNL ने इन लोगों के लिए एक नया सर्विस शुरू किया है.

Karbonn Mobiles के साथ मिलाया हाथ

BSNL ने Karbonn Mobiles के साथ मिलकर फोन लाने का ऐलान किया है जो Jio के फोन से सस्ता हो सकता है. इस फोन के साथ BSNL का सिम भी मिलेगा और इस फोन से आप बहुत तेजी से इंटरनेट चला सकते हैं. इस डिवाइस की मदद से लोगों को महंगे फोन्स में BSNL 4G चलाने की जरूरत नहीं होगी. कंपनी ने फाउंडेशन डे पर ही कार्बन मोबाइल्स के साथ एमओयू साइन किया है. 

 

 

रखा है यह टारगेट

टेलीकॉम और कार्बन मोबाइल ने एक ऐतिहासिक समझौता किया है. इस समझौते के तहत, दोनों कंपनियां भारत 4G साथी नीति के तहत एक विशेष सिम हस्तसेट बंडलिंग ऑफर पेश करेंगी. बीएसएनएल ने एक एक्स पोस्ट में लिखा है, 'साथ में, हम देश के हर कोने में किफायती 4G कनेक्टिविटी लाने का लक्ष्य रखते हैं.'

टेलीकॉम ने अपने एक्स हैंडल के माध्यम से घोषणा की है कि वह अपने मोबाइल नेटवर्क पर स्पैम संचार का मुकाबला करने के लिए एक नया एआई/एमएल-संचालित समाधान लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है. जब यह काम करेगा, तो यह स्पैम संदेशों को पहले ही पहचान लेगा, उन्हें बेकार बना देगा और हटा देगा, इससे पहले कि वे BSNL के ग्राहकों तक पहुंचें. इस नए तरीके को भारत मोबाइल कांग्रेस 2024 में दिखाया जाएगा, जो एक बड़ा टेलीकॉम इवेंट है, जो 15-18 अक्टूबर को होगा.

Trending news