दिवाली से पहले मुकेश अंबानी का धमाका! लॉन्च किया 3 हजार से सस्ता Phone, चलेगा WhatsApp, Youtube और...
Advertisement
trendingNow12424828

दिवाली से पहले मुकेश अंबानी का धमाका! लॉन्च किया 3 हजार से सस्ता Phone, चलेगा WhatsApp, Youtube और...

JioPhone Prima 2 को लॉन्च कर दिया गया है. इसमें आपको एक बड़ी बैटरी, एक नया डिजाइन और कई और बेहतर फीचर्स मिलेंगे. इसकी कीमत भी 3 हजार रुपये से कम है. आइए जानते हैं डिटेल में...

 

दिवाली से पहले मुकेश अंबानी का धमाका! लॉन्च किया 3 हजार से सस्ता Phone, चलेगा WhatsApp, Youtube और...

रिलायंस जियो ने भारत में एक और किफायती स्मार्टफोन बाजार में उतारा है. इस नए फोन का नाम JioPhone Prima 2 है. यह फोन पिछले साल लॉन्च हुए JioPhone Prima 4G का अपग्रेडेड वर्जन है. इसमें आपको एक बड़ी बैटरी, एक नया डिजाइन और कई और बेहतर फीचर्स मिलेंगे. इसकी कीमत भी 3 हजार रुपये से कम है. इसके अलावा फोन में यूट्यूब, व्हाट्सएप जैसी जरूरी चीजें भी चलेंगी. आइए जानते हैं डिटेल में...

JioPhone Prima 2 price

JioPhone Prima 2 की कीमत ₹2,799 है. इस फोन में सिर्फ जियो का सिम कार्ड काम करेगा. जियो ने इस फोन के लिए कुछ खास प्लान भी बनाए हैं. एक प्लान ₹91 का है, इसमें आपको 28 दिन तक अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज़ 100MB डेटा मिलेगा. एक और प्लान ₹152 का है, इसमें आपको 28 दिन तक रोज़ आधा जीबी डेटा मिलेगा. अगर आप साल भर का प्लान लेते हैं तो आपको ₹895 देने होंगे. इसमें आपको 28 दिन में 2GB डेटा मिलेगा.

JioPhone Prima 2 specs

हैंडसेट में 2.4-इंच QVGA कर्व्ड डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 320 x 240 पिक्सल है. JioPhone Prima 2 एक क्वालकॉम प्रोसेसर के साथ 512MB रैम और 4GB स्टोरेज कैपेसिटी के साथ आता है. यह स्टोरेज कैपेसिटी को 128GB तक बढ़ाने के लिए एक माइक्रोएसडी कार्ड के साथ आता है.

इस फोन में एक छोटा कैमरा है जो 0.3MP का है. आप इस कैमरे से वीडियो कॉल भी कर सकते हैं, आपको कोई दूसरा ऐप डाउनलोड करने की जरूरत नहीं है. यह फोन KaiOS 2.5.3 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है. इस फोन में YouTube, Facebook और Google Assistant जैसे ऐप्स भी हैं. जियो के अपने ऐप्स भी हैं, जैसे JioTV, JioCinema और JioSaavn. इन ऐप्स से आप मनोरंजन कर सकते हैं.

इस फोन में आप 4G नेटवर्क का इस्तेमाल कर सकते हैं, ब्लूटूथ डिवाइसों को जोड़ सकते हैं और USB के जरिए कंप्यूटर से भी कनेक्ट कर सकते हैं. JioPhone Prima 2 की लंबाई 123.4 मिमी, चौड़ाई 55.5 मिमी और मोटाई 15.1 मिमी है. इसका वजन 120 ग्राम है.

Trending news