Reliance Jio: पहले किया महंगा, अब मुकेश अंबानी लाए सबसे सस्ता Plan, 198 रुपये में रोज 2GB डेटा और...
Advertisement
trendingNow12391956

Reliance Jio: पहले किया महंगा, अब मुकेश अंबानी लाए सबसे सस्ता Plan, 198 रुपये में रोज 2GB डेटा और...

200 रुपये से कम वाला यह नया प्लान काफी दिलचस्प है. 198 रुपये वाले प्लान के अलावा, यूज़र्स 199 रुपये वाला प्लान भी रिचार्ज करा सकते हैं. इस प्लान की वैलिडिटी थोड़ी ज़्यादा है. आइए देखते हैं कि इसमें क्या-क्या मिलता है....

 

Reliance Jio: पहले किया महंगा, अब मुकेश अंबानी लाए सबसे सस्ता Plan, 198 रुपये में रोज 2GB डेटा और...

रिलायंस जियो ने चुपचाप एक नया प्रीपेड प्लान शुरू किया है। इस प्लान की कीमत 198 रुपये है. इसमें मिलने वाली सर्विस की वैलिडिटी बहुत कम है, लेकिन इसमें बहुत सारा डेटा मिलता है. यह प्लान उन लोगों के लिए अच्छा है जिन्हें थोड़े समय के लिए बहुत सारा डेटा चाहिए होता है. इस प्लान से जियो की औसत कमाई बढ़ सकती है. 200 रुपये से कम वाला यह नया प्लान काफी दिलचस्प है. हालांकि, यह जियो का सबसे सस्ता प्लान नहीं है (सबसे सस्ता प्लान 189 रुपये वाला है). 198 रुपये वाले प्लान के अलावा, यूज़र्स 199 रुपये वाला प्लान भी रिचार्ज करा सकते हैं. इस प्लान की वैलिडिटी थोड़ी ज़्यादा है. आइए देखते हैं कि इसमें क्या-क्या मिलता है....

Reliance Jio Rs 198 Plan

जियो के 198 रुपये वाले प्लान में आपको 14 दिन तक सर्विस मिलेगी. इस प्लान में आपको बिना लिमिट फोन कॉल करने को मिलेगा, हर दिन 100 एसएमएस मिलेंगे और रोज़ 2 जीबी डेटा मिलेगा. इसके साथ आपको जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का भी फायदा मिलेगा.

199 रुपये वाले प्लान में 18 दिन की वैलिडिटी

यह प्लान अब पूरे देश में उपलब्ध है. वहीं, 199 रुपये वाले प्लान में आपको 18 दिन तक सर्विस मिलेगी. इस प्लान में रोज 1.5 जीबी डेटा, बिना लिमिट फोन कॉल और हर दिन 100 एसएमएस मिलेंगे. इस प्लान के साथ भी जियो सिनेमा, जियो टीवी और जियो क्लाउड फ्री मिलेगा.

जियो का एक और 200 रुपये से कम वाला प्लान 189 रुपये का है. यह जियो का सबसे सस्ता प्लान है. इस प्लान में आपको 2 जीबी डेटा, बिना लिमिट फोन कॉल और 300 एसएमएस मिलेंगे. यह प्लान 28 दिनों के लिए चलता है। इसमें भी जियो के ऐप्स फ्री मिलेंगे. इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड 5जी का भी फायदा मिलेगा. इसका मतलब है कि यह देश का सबसे सस्ता प्लान है जिसमें अनलिमिटेड 5जी भी मिल रहा है.

TAGS

Trending news