Mukesh Ambani का धोबी पछाड़, उतारा जियो का सबसे कम कीमत वाला 5G डेटा प्लान, दबाकर चलाइए नेट
Advertisement
trendingNow12392478

Mukesh Ambani का धोबी पछाड़, उतारा जियो का सबसे कम कीमत वाला 5G डेटा प्लान, दबाकर चलाइए नेट

Reliance Jio Recharge Plan: मुकेश अंबानी ने जियो का एक ऐसा प्लान उतारा है, जिसमें यूजर्स को कम कीमत में 5G इंटरनेट की सुविधा मिल जाती है. इस प्लान के तहत यूजर्स 200 रुपये से कम दाम में हाई स्पीड इंटरनेट एक्सेस कर सकते हैं. 

Mukesh Ambani का धोबी पछाड़, उतारा जियो का सबसे कम कीमत वाला 5G डेटा प्लान, दबाकर चलाइए नेट

 Reliance Jio 5G Data Plan: देश के जाने-माने बिजनेसमैन और एशिया के सबसे अमीर आदमी Mukesh Ambani की टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो के कुछ दिनों पहले अपने रिचार्ज प्लान्स की कीमतें बढ़ा दी थी. अपने पोर्टफोलियो को अपडेट करते हुए कंपनी ने अपने टैरिफ प्लान्स की कीमतों में इजाफा किया था. बढ़ोतरी के बाद मुकेश अंबानी ने जियो का एक ऐसा प्लान उतारा है, जिसमें यूजर्स को कम कीमत में 5G इंटरनेट की सुविधा मिल जाती है. इस प्लान के तहत यूजर्स 200 रुपये से कम दाम में हाई स्पीड इंटरनेट एक्सेस कर सकते हैं. 

रिलायंस जियो का 198 रुपये वाला रिचार्ज प्लान 
रिलायंस जियो ने 198 रुपये का एक नया प्रीपेड रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है. यह प्लान उन यूजर्स के लिए बहुत ही अच्छा ऑप्शन है जो कि कम बजट में ज्यादा डेटा, 5G इंटरनेट और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा चाहते हैं. आइए इस प्लान के बारे में विस्तार से जानते हैं. 

प्लान में क्या-क्या मिलता है?
वैलिडिटी -  सबसे पहले वैलिडिटी की बात कर लेते हैं. जियो का यह प्लान 14 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. 
2GB डेटा रोजाना - इस प्लान में यूजर को 14 दिनों के लिए रोजाना 2GB डेटा मिलता है. यानी कि कुल मिलाकर यूजर को 28 GB डेटा मिलता है. 
अनलिमिटेड कॉलिंग - इस प्लान में यूजर्स को सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है. 
100 SMS - जियो के इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 100 एसएमएस भेजने की सुविधा मिलती है. 
5G इंटरनेट - जियो का यह प्लान यूजर्स को 5G इंटरनेट एक्सेस करने की सुविधा देता है. अगर आप 5G स्मार्टफोन इस्तेमाल करते हो और आपके एरिया में 5G नेटवर्क उपलब्ध है तो आप अनलिमिटेड 5G डेटा का लाभ ले सकते हैं. 
अन्य लाभ - इस प्लान में यूजर्स को अन्य लाभ भी मिलते हैं. इसमें यूजर्स को जियोसिनेमा, जियो टीवी और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है. 

यह भी पढ़ें - देश का वो मार्केट जहां मिलता है हर एक इलेक्ट्रॉनिक आइटम, फोन तो इतने सस्ते की कुछ कहने की नहीं

इन लोगों के लिए बेस्ट ऑप्शन 
रिलायंस जियो का 198 रुपये वाला यह रिचार्ज प्लान एक अच्छा विकल्प है उन लोगों के लिए जो कि कम बजट में 5G डेटा का इस्तेमाल करना चाहते हैं. साथ ही अगर आप ज्यादा डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा चाहते हैं तो भी आप इस प्लान पर विचार कर सकते हैं. 

यह भी पढ़ें - बड़े काम का है WhatsApp का यह रिंग फीचर, चुटकी में बता देता है हर एक चीज

Trending news