Paris Olympics 2024 फाइनल में छा गई Neeraj Chopra की घड़ी, कीमत 52 लाख से ज्यादा
Advertisement
trendingNow12380869

Paris Olympics 2024 फाइनल में छा गई Neeraj Chopra की घड़ी, कीमत 52 लाख से ज्यादा

Neeraj Chopra Watch in Paris Olympics 2024: भारत के स्टार एथलीट नीरज चोपड़ा ने पेरिस ओलंपिक्स 2024 में भाला फेंक प्रतियोगिता में सिल्वर मेडल अपने नाम किया और देश का नाम रोशन किया. फाइनल्स में उनकी घड़ी चर्चा का विषय बनी. 

Paris Olympics 2024 फाइनल में छा गई Neeraj Chopra की घड़ी, कीमत 52 लाख से ज्यादा

Neeraj Chopra: Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक में भारत का नाम रोशन करने वाले एथलीट Neeraj Chora ने फाइनल में करोड़ों की लग्जरी घड़ी पहनी थी. इस घड़ी को देखते ही सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हो गई. देखते ही देखते नीरज चोपड़ा की यह चर्चा का विषय बन गई. सभी लोग इस वॉच के बारे में जानने के लिए उत्सुक हैं. यह कोई साधारण घड़ी नहीं बल्कि प्रीमियम वॉच है, जो एडवांस फीचर्स से लैस है. इसकी कीमत भी लाखों में है. आइए आपको इस घड़ी के बारे में विस्तार से बताते हैं. 

घड़ी की कीमत 52 लाख से ज्यादा
Reddit पर एक यूजर ने सबसे पहले इस लग्जरी घड़ी पर गौर किया और पूछा कि ये कौन सी कंपनी और मॉडल की घड़ी है, जिसे नीरज चोपड़ा ने Paris Olympics 2024 के फाइनल्स में पहना था. जल्द ही बाकी यूजर्स ने जवाब दिया कि ये ओमेगा कंपनी की सीमास्टर एक्वा टेरा अल्ट्रालाइट घड़ी है और इसकी कीमत 52 लाख रुपये से भी ज्यादा हो सकती है. बाद में लग्जरी वॉच रिटेलर कपूर वॉच कंपनी ने भी इस मॉडल की पुष्टि कर दी. ये स्विस वॉचमेकर ओमेगा की वॉच है. गौरतलब है कि ओमेगा ने इसी साल नीरज चोपड़ा को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया था.

यह भी पढ़ें - Mukesh Ambani ने उतारा Jio का ऐसा प्लान जिसने खत्म कर दी सालभर के रिचार्ज की टेंशन, जानें फायदे

 

Paris Olympics में जीता सिल्वर मेडल
26 साल के नीरज ने पेरिस ओलंपिक फाइनल में पाकिस्तान के अरशद नदीम से मुकाबला किया था. वहीं, नदीम ने 92.97 मीटर दूर जेवलिन फेंककर गोल्ड मेडल जीता था और नीरज को 89.45 मीटर की थ्रो के साथ रजत पदक यानी कि सिल्वर मेडल मिला था. वहीं, ग्रेनाडा के एंडरसन पीटर्स 88.54 मीटर के थ्रो के साथ तीसरे स्थान पर रहे और उन्हें कांस्य पदक मिला था. 

यह भी पढ़ें - WhatsApp ला रहा कमाल का फीचर, ग्रुप ज्वॉइन से पता चल जाएंगी डिटेल्स, जानें कैसे

 

नीरज ने ओलंपिक डॉट कॉम द्वारा आयोजित फैंस के साथ इंटरैक्टिव सेशन में कहा कि "मेरा सपना है कि भारत में अंतरराष्ट्रीय सितारों के साथ मुकाबला करूं. उम्मीद है कि जल्द ही भारत में कोई अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता होगी और मैं ऐसा कर पाऊंगा."

Trending news