Netflix, Disney+Hotstar और Amazon Prime Video की मेंबरशिप मिलेगी Free में! यहां जानें कैसे
Advertisement
trendingNow11136536

Netflix, Disney+Hotstar और Amazon Prime Video की मेंबरशिप मिलेगी Free में! यहां जानें कैसे

Free Subscription: आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आप किस तरह Netflix, Disney+Hotstar और Amazon Prime Video के सब्सक्रिप्शन्स बिल्कुल Free में पा सकते हैं. आइए इस तरीके के बारे में जानते हैं..

Photo Credit: Trend to Review

नई दिल्ली. फिल्मों और टीवी को आज के समय में ओटीटी (OTT) से काफी कड़ी टक्कर मिल रही है. Netflix, Disney+Hotstar और Amazon Prime Video लोगों के सबसे पसंदीदा OTT प्लेटफॉर्म्स में से हैं लेकिन इन प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध शोज और फिल्मों को देखने के लिए उन्हें एक सब्सक्रिप्शन फी देनी पड़ती है. इसके चलते, कई बार लोग सारे सब्सक्रिप्शन्स नहीं खरीदते हैं. हम आज आपको बताएंगे कि आप किस तरह इन तीनों OTT Apps की मेंबरशिप बिल्कुल Free में पा सकते हैं..

  1. फ्री में पाएं Netflix-Hotstar-Amazon Prime
  2. बिना सब्सक्रिप्शन फी दिए उठाएं शोज के मजे
  3. बस करना होगा ये एक काम

Free में ऐसे पाएं Netflix, Disney+Hotstar और Amazon Prime

अगर आप सोच रहे हैं कि आप एक साथ, तीनों प्रमुख OTT प्लेटफॉर्म्स के सब्सक्रिप्शन Free में कैसे पा सकते हैं तो हम आपको बता दें कि इसके लिए आपको एक एयरटेल (Airtel) यूजर होना जरूरी है. दरअसल बात यह है कि Airtel दो ऐसे Postpaid Plans ऑफर करता है जिनमें आपको Netflix, Disney+Hotstar और Amazon Prime Video के सब्सक्रिप्शन्स बिल्कुल मुफ्त में मिल जाएंगे. आइए इन Plans के बारे में जानते हैं.

Airtel का 1,199 रुपये वाला Plan

Airtel अपने इस पोस्टपेड प्लान में यूजर्स को 150GB का मासिक डेटा, 30GB का एक्स्ट्रा डेटा और 200GB का रोलोवर डेटा देता है. अगर आपका निर्धारित इंटरनेट खत्म हो जाता है तो आपको 2 पैसे प्रति MB के हिसाब से पेमेंट करना पड़ेगा. 1,199 रुपये की कीमत वाले इस प्लान में आपको हर दिन के 100 एसएमएस और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी दी जाएगी.

OTT बेनिफिट्स की बात करें तो ये प्लान airtel Thanks Premium के बेनिफिट्स के साथ आता है, जिसमें 199 रुपये प्रति माह का बेसिक Netflix सब्सक्रिप्शन, एक साल की Amazon Prime Video की मेंबरशिप और 499 रुपये की कीमत वाला एक साल का Disney+ Hotstar का मोबाइल सब्सक्रिप्शन शामिल है. साथ ही, इसमें आपको विंक म्यूजिक का प्रीमियम एक्सेस, शॉ अकादेमी का लाइफटाइम सब्सक्रिप्शन और दो फ्री ऐड-ऑन रेगुलर वॉयस कनेक्शन भी मिलेंगे.

Airtel का 1,599 रुपये वाला Plan

1,599 रुपये की कीमत वाले इस प्लान में Airtel की तरफ से आपको महीने का 250GB इंटरनेट, 200GB रोलोवर डेटा और 30GB एक्स्ट्रा डेटा मिलेगा. किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और हर दिन के 100 एसएमएस के साथ इस प्लान में आपको तीन फ्री फ्री ऐड-ऑन रेगुलर वॉयस कनेक्शन भी मिलेंगे.

ये प्लान भी Airtel Thanks Premium के फायदों से लैस है. इस तरह इस प्लान में भी आपको 199 रुपये प्रति माह का बेसिक Netflix सब्सक्रिप्शन, एक साल की Amazon Prime Video की मेंबरशिप और 499 रुपये की कीमत वाला एक साल का Disney+ Hotstar का मोबाइल सब्सक्रिप्शन मिलता है. स्मार्टफोन के लिए हैंडसेट प्रोटेक्शन, Wynk Music का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन और Shaw Academy का लाइफटाइम एक्सेस इसके अन्य बेनिफिट्स में शामिल है.

इस तरह, Airtel यूजर्स आराम से Netflix, Disney+Hotstar और Amazon Prime Video के सब्सक्रिप्शन्स फ्री में पा सकते हैं.  

Trending news