मार्केट में तहलका मचाने आ रहा है Nokia का गदर Smartphone! कैमरे के फीचर्स हैं अफलातून, आप भी जानिए
Advertisement

मार्केट में तहलका मचाने आ रहा है Nokia का गदर Smartphone! कैमरे के फीचर्स हैं अफलातून, आप भी जानिए

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी नोकिया (Nokia) जल्द ही मार्केट में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है. इस फोन को कीय सारी सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स पर भी देखा गया है और लीक हुए फीचर्स के मुताबिक इसका कैमरा काफी अच्छा होने वाला है..

प्रतीकात्मक फोटो | Photo Credit: Gizmochina

नई दिल्ली. स्मार्टफोन निर्माता कंपनी नोकिया (Nokia) जल्द ही मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है. हालांकि कंपनी की तरफ से इस फोन को लेकर कोई जानकारी नहीं आई है लेकिन कई सारी सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स पर इस फोन को देखा गया है और इसके करीब छह वेरिएंट्स आ सकते हैं क्योंकि इतने मॉडल नंबर्स का जिक्र उन वेबसाइट्स पर है. आइए नोकिया के इस फोन के बारे में लीक हुई सारी जानकारी के बारे में जानते हैं..

  1. नोकिया लॉन्च कर सकता है नया स्मार्टफोन
  2. सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स पर हुआ जिक्र
  3. लीक हुए फोन के फीचर्स

सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स पर दिखा Nokia का स्मार्टफोन

आपको बता दें कि खबरों की मानें तो नोकिया का यह स्मार्टफोन छह अलग-अलग वेरिएंट्स में आ सकता है क्योंकि सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स पर ये फोन, A-1418, TA-1404, TA-1412, TA-1415, TA-1405, और TA-1401, इन सभी मॉडल नंबर्स के साथ देखा गया है. इन सभी में से, जिन दो मॉडल नंबर वाले वेरिएंट्स के कुछ फीचर्स का अनुमान लगाया जा सका है, वो हैं TA-1404 और TA-1412.

ऐसा दिखेगा ये स्मार्टफोन

नोकिया के फोन के मॉडल की जो तस्वीर सामने आई है उसके मुताबिक इस स्मार्टफोन में एक ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप हो सकता है जो फोन के पिछले हिस्से में, सबसे ऊपर बाईं ओर, रेक्टैंगियूलर शेप में आ सकता है. इसी तरह की डिजाइन नोकिया के Nokia N1530DL मॉडल पर भी देखी गई है जो इसी फोन का यूएस-वर्जन लग रहा है.

शानदार होगा इस फोन का कैमरा

जहां इस फोन के फीचर्स के बारे में ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आई है लेकिन Nokia TA-1404 और TA-1412 के सर्टिफिकेशन के हिसाब से ये फोन 50MP के मेन सेन्सर वाले कैमरे के साथ आ सकता है. इसमें साथ में 2-2MP के सेन्सर्स और हैं और फ्रंट कैमरे की बात करें तो ये फोन 8MP के फ्रंट कैमरे के साथ आ सकता है.

जानिए इस फोन के फीचर्स

जहां Nokia TA-1404 एक डुअल सिम स्मार्टफोन हो सकता है और 4GB RAM के साथ 128GB के इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है, इस मॉडल का दूसरा वेरिएंट, Nokia TA-1412 एक सिंगल-सिम वाला स्मार्टफोन होगा, दो स्टोरेज ऑप्शन्स के साथ आ सकता है, पहला 3GB RAM और 64GB का और दूसरा 4GB RAM के साथ 128GB के इंटरनल स्टोरेज वाला.

हम उम्मीद कर रहे हैं कंपनी जल्द ही इस स्मार्टफन के बारे में जानकारी जारी करेगा ताकी इन टिप्स और लीक्स की पुष्टि की जा सकेगी.

Trending news