Samsung, Xiaomi और OnePlus खौफ में! Nothing Phone (2) के डिजाइन ने मचाया हड़कंप; आप भी देखें
Advertisement

Samsung, Xiaomi और OnePlus खौफ में! Nothing Phone (2) के डिजाइन ने मचाया हड़कंप; आप भी देखें

मॉडल नंबर AI065 के साथ एक नया नथिंग डिवाइस BIS अथॉरिटी के डेटाबेस में सामने आया है. इसको Nothing Phone (2) बताया जा रहा है. सर्टिफिकेशन आने के बाद लग रहा है इसको जल्द ही लॉन्च कर दिया जाएगा.

Samsung, Xiaomi और OnePlus खौफ में! Nothing Phone (2) के डिजाइन ने मचाया हड़कंप; आप भी देखें

Nothing ने जब से अपना स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च किया है, तभी से फैन्स में सवाल है कि अगले फोन में क्या अलग होगा. पिछले महीने सामने आई एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि आने वाले नथिंग फोन (2) का मॉडल नंबर A065 है. भारत में पिछले साल ही फोन को पेश किया गया है, इसलिए इस साल भी फोन लॉन्च हो सकता है. मॉडल नंबर AI065 के साथ एक नया नथिंग डिवाइस BIS अथॉरिटी के डेटाबेस में सामने आया है. इसको Nothing Phone (2) बताया जा रहा है. सर्टिफिकेशन आने के बाद लग रहा है इसको जल्द ही लॉन्च कर दिया जाएगा.

मिलेगा स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 चिपसेट

BIS लिस्टिंग में फोन के फीचर्स का कुछ पता नहीं पाया है. हालांकि, हालिया रिपोर्ट्स में इसके कुछ डीटेल्स सामने आए हैं. सबसे पहले, इस महीने की शुरुआत में, क्वालकॉम के एक कार्यकारी ने गलती से खुलासा किया कि फोन (2) स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 चिपसेट द्वारा संचालित होगा. इसलिए, ऐसा प्रतीत होता है कि डिवाइस शीर्ष पायदान विनिर्देशों के साथ पैक किया जाएगा.

Nothing Phone (2) Specs

ऐसी अफवाहें हैं कि नथिंग फोन (2) में 120Hz की रिफ्रेश रेट के साथ AMOLED स्क्रीन होगी. यह एक FHD + रिज़ॉल्यूशन को सपोर्ट करने और इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर की सुविधा देने की संभावना है. यह नथिंग ओएस बेस्ड Android 13 पर चलेगा. SoC को 12 जीबी रैम और 256 जीबी बिल्ट-इन स्टोरेज के साथ जोड़े जाने की संभावना है. इसमें 5,000mAh की बैटरी दिए जाने की उम्मीद है. हालांकि, फोन (2) की फास्ट चार्जिंग क्षमताओं के बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है. पिछले फोन की तरह, फोन (2) के वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करने की उम्मीद है.

साथ ही, फोन (2) के डिजाइन और कैमरों के बारे में अभी तक अफवाहें लीक नहीं हुई हैं. यह ग्लिफ इंटरफेस के एक उन्नत वर्जन से लैस होने की संभावना है जो पिछली पीढ़ी में उपलब्ध कराया गया था. इसके 2023 की तीसरी तिमाही में लॉन्च होने की उम्मीद है.

Trending news