Nothing Phone 3 में मिल सकता है iPhone जैसा एक्शन बटन, Carl Pei ने X पर शेयर की फोटो
Advertisement
trendingNow12264708

Nothing Phone 3 में मिल सकता है iPhone जैसा एक्शन बटन, Carl Pei ने X पर शेयर की फोटो

Nothing Phone 3 Update: नथिंग के के CEO Carl Pei ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनसे माना जा रहा है कि ये Nothing Phone 3 की झलक हो सकती हैं. आइए आपको बताते हैं कि तस्वीरों में क्या दिखाया गया है. 

Nothing Phone (2a)

Tech News: कुछ ही समय पहले Nothing Phone 2 को मिली सफलता के बाद, अब लोगों की निगाहें Nothing Phone 3 पर टिकी हैं. हाल ही में कंपनी के CEO Carl Pei ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनसे माना जा रहा है कि ये Nothing Phone 3 की झलक हो सकती हैं. हालांकि, पहली नजर में ये तस्वीरें सिर्फ Quick Settings मेन्यू के रिडिजाइन को दिखाती हैं, लेकिन लोगों का ध्यान गया है फोन के दाएं तरफ दिख रहे एक नए बटन पर. ऐसा माना जा रहा है कि ये iPhone की तरह ही कोई एक्शन बटन हो सकता है. 

X पर शेयर की गई तस्वीरों में क्या दिखाया गया 

कंपनी के सीईओ Carl Pei ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीरों शेयर की हैं, उनमें फोन को दो मोड्स - डार्क और लाइट में दिखाया गया है. साथ ही, फोन की थोड़ी सी झलक भी दिखती है, जहां पावर बटन दाईं तरफ और वॉल्यूम बटन बाईं तरफ नजर आ रहा है. ऐसा माना जा रहा है कि तस्वीरों में माध्यम से लोगों को संकेत दिए गए हैं कि आने वाला फोन कैसा दिखेगा. 

जहां तक Quick Settings मेन्यू की बात है, तो कंपनी ने इसमें कुछ छोटे बदलाव किए हैं, जैसे गोल आइकॉन और पहले से छोटे Wi-Fi ऑन और ऑफ करने का बटन. इसके अलावा, अब एक नया मोबाइल डाटा ऑन/ऑफ बटन भी दिख रहा है. ब्राइटनेस सेटिंग को नीचे की तरफ ले जाया गया है. साथ ही, फोन को वाइब्रेट, साइलेंट और रिंग मोड में बदलने के लिए एक नया स्लाइडर भी दिया गया है.

कब लॉन्च हो सकता है ये स्मार्टफोन 

इस नए बटन में iPhone 15 के एक्शन बटन की तरह कई सारे फीचर्स हो सकते हैं. यूजर्स इसे अपनी जरूरत के हिसाब से कस्टमाइज कर सकते हैं. उदाहरण के तौर पर, एक बार दबाने पर फोन साइलेंट हो सकता है और दो बार दबाने पर कैमरा खुल सकता है. Nothing Phone 3 को इस साल की दूसरी तिमाही (लगभग जुलाई) में लॉन्च होने की उम्मीद है. कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 35,000 रुपये से 40,000 रुपये के बीच हो सकती है. 

Trending news