दिवाली के दिन धमाल मचाने आ रहा OnePlus 13, आधे घंटे में हो जाएगा Full Charge; डिजाइन आया सामने
Advertisement
trendingNow12491595

दिवाली के दिन धमाल मचाने आ रहा OnePlus 13, आधे घंटे में हो जाएगा Full Charge; डिजाइन आया सामने

OnePlus 13 जल्द ही चीन में लॉन्च होने जा रहा है. कंपनी ने बताया है कि इस फोन में कितनी बड़ी बैटरी है और कितनी तेजी से चार्ज होता है. बता दें, कुछ दिन पहले ही फोन का डिजाइन भी सामने आ चुका है.

दिवाली के दिन धमाल मचाने आ रहा OnePlus 13, आधे घंटे में हो जाएगा Full Charge; डिजाइन आया सामने

OnePlus का नया फोन, OnePlus 13, 31 अक्टूबर को लॉन्च होने वाला है. कंपनी ने इस फोन के बारे में धीरे-धीरे जानकारी दे रही है. हाल ही में उन्होंने बताया है कि इस फोन में कितनी बड़ी बैटरी है और कितनी तेजी से चार्ज होता है. बता दें, कुछ दिन पहले ही फोन का डिजाइन भी सामने आ चुका है, जो पिछले मॉडल के मुकाबले थोड़ा अलग है. आइए जानते हैं OnePlus 13 के बारे में डिटेल में...

OnePlus 13 battery

OnePlus 13 में 6000mAh की बैटरी होगी, जो किसी भी OnePlus फोन की सबसे बड़ी बैटरी है. इस फोन को 100W के चार्जर से चार्ज करने पर सिर्फ 36 मिनट में पूरी तरह से चार्ज हो जाएगा. इसके अलावा, इसे 50W के वायरलेस चार्जर से भी चार्ज किया जा सकता है.

OnePlus 13 को दूसरे कंपनियों के 100W चार्जर से भी तेजी से चार्ज किया जा सकता है. इसका मतलब है कि आपको एक ही चार्जर ले जाने की जरूरत नहीं है, आप किसी भी 100W चार्जर से इसे चार्ज कर सकते हैं. 

कैसा होगा डिजाइन?

OnePlus 13 में साइड में एक स्लाइडर बटन होगा, जिससे आप साइलेंट मोड, वाइब्रेट मोड और नॉर्मल मोड में आसानी से स्विच कर सकते हैं. इसमें एक IR ब्लास्टर भी होगा, जिससे आप अपने टीवी, एसी और दूसरे इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस को फोन से कंट्रोल कर सकते हैं. इसके अलावा, इसमें एक नया USB-C पोर्ट है जो बहुत तेज़ डेटा ट्रांसफर करता है.

OnePlus 13 में दो अच्छे स्पीकर होंगे, चार माइक्रोफोन होंगे जो शोर कम करते हैं, और Android 15 ऑपरेटिंग सिस्टम होगा. इसमें तीन कैमरे होंगे: एक 50MP का मेन कैमरा, एक 50MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और एक 50MP का टेलीफोटो कैमरा जो 3x ज़ूम कर सकता है. फोन में 6.82 इंच की 2K OLED स्क्रीन होगी और Snapdragon 8 Elite प्रोसेसर होगा.

Trending news