OnePlus Ace 3V Specifications से उठा पर्दा, जानें किस फोन को रिप्लेस कर सकता है यह डिवाइस
Advertisement
trendingNow12026591

OnePlus Ace 3V Specifications से उठा पर्दा, जानें किस फोन को रिप्लेस कर सकता है यह डिवाइस

OnePlus Ace 3V Specifications: वनप्लस ऐस 3 के स्पेसिफिकेशंस लीक हो गए है. इस फोन में यूजर्स को दमदार फीचर्स मिल सकते हैं और यह भारत में वनप्लस के एक डिवाइस को रिप्लेस कर सकता है. आइए आपको इसके बारे में डिटेल से बताते हैं.

 

Oneplus Ace 3V

OnePlus अपने कस्टमर्स के लिए मिड रेंज हैंडसेट से लेकर प्रीमियम क्वालिटी फोन ला चुका है. जल्द ही OnePlus अपना नया स्मार्टफोन OnePlus Ace 3V मार्केट में ला सकता है. स्मार्टफोन में दिलचस्पी रखने वाले लोगों के इस फोन के स्पेसिफिकेशंस चर्चा का विषय बने हुए हैं. आपको बता दें, इस फोन के स्पेसिफिकेंशन लीक हो गए हैं. उम्मीद जताई जा रही है भारत में यह स्मार्टफोन वनप्लस नॉर्ड लाइन में लॉन्च किया जा सकता है. आइए आपको बताते हैं इस फोन में कौन से दमदार फीचर्स मिल सकते हैं. 

OnePlus Ace 3V Specifications Leak
OnePlus Ace 3V स्मार्टफोन को लेकर एक टिप्सटर ने जानकारी शेयर की है. टिप्सटर के मुताबिक यह मिड रेंज स्मार्टफोन होगा और इसमें क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिप प्रोसेसर दिया जा सकता है. साथ ही इसमें 1.5K रिजॉल्यूशन की डिस्प्ले होगी. प्राइस की बात करें अभी तक सही जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि यह स्मार्टफोन 23,400 रुपये की कीमत से कम पर नहीं मिलेगा.  

ऐसा पहले देखा जा चुका है कि वनप्लस चीन से बाहर अपने स्मार्टफोन लॉन्च करते समय उनकी रीब्रांडिंग कर देता है. वनप्लस ऐस 2वी को भारत समेत वैश्विक बाजार में वनप्लस नॉर्ड 3 के नाम से पेश किया गया था. इसी तरह वनप्लस ऐस 3वी को नॉर्ड लाइनअपन में लाया जा सकता है. 

OnePlus Nord 3 Features 
OnePlus Nord 3 की बात करें तो इसमें 6.74-इंच AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जो 40-120Hz के बीच स्विच करती है. इसमें Mediatek Dimensity 9000 (4 nm) का चिपसेट दिया हुआ है. कैमरा की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया हुआ है और सेल्फी के लिए 16 MP का फ्रंट कैमरा दिया हुआ है. बायोमैट्रिक के लिए इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया हुआ है. साथ ही इसमें 5,000mAh की बैटरी दी हुई है, जो में 80W SuperVOOC चार्जिंग को सपोर्ट करती है. 

Trending news