OnePlus ने की iPhone 13 की 'नकल', ला रहा है धमाकेदार फीचर्स वाला धांसू Smartphone; जानिए सबकुछ
Advertisement
trendingNow11028695

OnePlus ने की iPhone 13 की 'नकल', ला रहा है धमाकेदार फीचर्स वाला धांसू Smartphone; जानिए सबकुछ

OnePlus जल्द ही OnePlus Nord N20 5G स्मार्टफोन पेश करने जा रहा है. फोन को पीछे से देखें तो बिल्कुल आईफोन 13 (iPhone 13) की तरह दिखता है. आइए जानते हैं OnePlus Nord N20 5G के बारे में खास बातें...

OnePlus ने की iPhone 13 की 'नकल', ला रहा है धमाकेदार फीचर्स वाला धांसू Smartphone; जानिए सबकुछ

नई दिल्ली. वनप्लस (OnePlus) जल्द ही वनप्लस नॉर्ड एन20 5जी (OnePlus Nord N20 5G) स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है. अब फोन की फोटो और फीचर्स का खुलासा हुआ है. यह एक मिड-रेंज स्मार्टफोन होगा, जिसमें कई शानदार फीचर्स होंगे. फोन को पीछे से देखें तो बिल्कुल आईफोन 13 (iPhone 13) की तरह दिखता है. फोन का पिछला हिस्सा फ्लैट है और कैमरा मॉड्यूल आईफोन जैसा है. आइए जानते हैं OnePlus Nord N20 5G के बारे में खास बातें...

  1. OnePlus जल्द ही OnePlus Nord N20 5G स्मार्टफोन पेश करने जा रहा है. 
  2. फोन को पीछे से देखें तो बिल्कुल आईफोन 13 की तरह दिखता है.
  3. पिछले हिस्से पर कैमरा सेटअप बदल गया है.

iPhone 13 से मिलता जुलता दिखता है OnePlus Nord N20 5G

नया चेसिस ब्लॉकी है, ओवल नहीं है, और फ्लैट साइड्स iPhone 13 के एल्यूमीनियम कॉर्नर्स से मिलते जुलते हैं. पीछे का डिज़ाइन भी बदल गया है और एक कैमरा आईलैंड के बजाय, हैंडसेट को तीन अलग-अलग कैमरा लेंस मिलते हैं.

OnePlus Nord N20 5G Specifications

चिपसेट को स्नैपड्रैगन 695 5G में अपग्रेड किया गया है, डिस्प्ले अब इसके नीचे फिंगरप्रिंट रीडर के साथ 6.43-इंच AMOLED है. पिछले हिस्से पर कैमरा सेटअप भी बदल गया है, लेकिन यह बिल्कुल भी अपग्रेड जैसा नहीं लग रहा है.

OnePlus Nord N20 5G Camera

नॉर्ड N10 5G के मुख्य 64MP कैमरे को 48MP एक के लिए स्वैप किया गया है, जबकि दो अन्य सेंसर कथित तौर पर 2MP के हैं - एक डेप्थ सेंसिंग के लिए जबकि दूसरा मैक्रो फोटोग्राफी के लिए है. फ्रंट में 16MP का सेल्फी शूटर है. N10 में 2MP डेप्थ सेंसर के बजाय एक अल्ट्रावाइड कैमरा था. OnePlus Nord N20 5G के बाजार में आने में अभी भी समय है, इसलिए टुकड़ों में फोन के फीचर्स सामने आ रहे हैं. 

Trending news