Oppo Advance Days: Flipkart से 90 रुपये में खरीदें ये धाकड़ Smartphone, जानिए झक्कास डील
Advertisement

Oppo Advance Days: Flipkart से 90 रुपये में खरीदें ये धाकड़ Smartphone, जानिए झक्कास डील

फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर एक खास ओप्पो अड्वान्स डेज (Oppo Advance Days) सेल चल रही है जिसमें आपको ओप्पो के तमाम प्रोडक्ट्स पर भारी छूट दी जा रही है. आज हम ओप्पो के एक 4G स्मार्टफोन पर मिलने वाली डील की बात कर रहे हैं जिससे आप इसे 90 रुपये में घर लेकर जा सकते हैं.

Oppo A11K | Photo Credit: OPPO

नई दिल्ली. ई-कॉमर्स वेबसाईट फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर ओप्पो के प्रोडक्ट्स पर Oppo Advance Days सेल चल रही है. 22 दिसंबर को शुरू हुई इस सेल में आपको ओप्पो के स्मार्टफोन्स, इयरबड्स और स्मार्टवॉचेज पर कमाल के ऑफर्स मिल रहे हैं. आज हम ओप्पो के एक ऐसे 4G स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं जिसे आप इस सेल में केवल 90 रुपये में खरीद सकते हैं. आइए इस डील के बारे में सब कुछ जानते हैं.

  1. फ्लिपकार्ट पर Oppo Advance Days सेल
  2. 90 रुपये में पाएं ओप्पो का 4G स्मार्टफोन
  3. 25 दिसंबर तक सेल है जारी

बेहद सस्ते में ऐसे खरीदें Oppo का 4G स्मार्टफोन

इस डील में हम जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं, वो Oppo A11K है. मार्केट में 10,990 रुपये में मिलने वाला यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट की ओप्पो अड्वान्स डेज सेल में 18% की छूट के बाद 8,990 रुपये में बिक रहा है. अगर आप इस स्मार्टफोन का पेमेंट करते समय फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 5% यानी 450 रुपये का कैशबैक मिलेगा जिससे इस फोन की कीमत और कम होकर 8,540 रुपये हो जाएगी.

एक्सचेंज ऑफर से 90 रुपये हो जाएगी कीमत

ओप्पो के इस स्मार्टफोन पर मिलने वाली डील में आपको एक एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. अपने पुराने स्मार्टफोन के बदले में इस स्मार्टफोन को खरीदने पर आप 8,450 रुपये तक की बचत कर सकते है. अगर आपको इस एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ मिलता है तो आपके लिए Oppo A11K की कीमत 8,540 रुपये से कम होकर केवल 90 रुपये हो जाएगी.

Oppo A11K के फीचर्स

ओप्पो का यह 4G स्मार्टफोन 2GB RAM और 32GB के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. आप एक माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से इस फोन के स्टोरेज को 32GB से 256GB तक एक्स्पैन्ड भी कर सकते हैं. 6.22-इंच के एचडी+ डिस्प्ले वाले इस स्मार्टफोन में आपको एआई डुअल रीयर कैमरा मिलेगा जिसका प्राइमेरी सेन्सर 13MP का होगा और दूसरा सेन्सर 2MP का होगा. मीडियाटेक हेलिओ P35 ऑक्टा कोर प्रोसेसर पर काम करने वाले इस फोन में आपको 5MP का फ्रंट कैमरा भी दिया जा रहा है. इसमें आपको 4,230mAh की बैटरी मिलेगी, मोबाईल पर एक साल की ब्रांड वॉरन्टी मिलेगी और ऐक्सेसरीज पर छह महीनों की वॉरन्टी मिलेगी.

आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट पर चलने वाली इस Oppo Advance Days का आखिरी दिन 25 दिसंबर है.

Trending news