Smartphone Under 10k: Oppo ने लॉन्च किया कम कीमत वाला iPhone जैसा दिखने वाला फोन, जानिए फीचर्स
Advertisement
trendingNow12491541

Smartphone Under 10k: Oppo ने लॉन्च किया कम कीमत वाला iPhone जैसा दिखने वाला फोन, जानिए फीचर्स

OPPO A3x लॉन्च हो चुका है. ये फोन देखने में iPhone जैसा लगता है. 10 हजार से कम कीमत में फोन में कई धांसू फीचर्स मिल रहे हैं. इसका कैमरा और डिजाइन भी काफी पसंद किया जा रहा है. आइए जानते हैं OPPO A3x की कीमत और फीचर्स...

 

Smartphone Under 10k: Oppo ने लॉन्च किया कम कीमत वाला iPhone जैसा दिखने वाला फोन, जानिए फीचर्स

इस दिवाली पर अगर आप सस्ता और अच्छा फोन खरीदना चाहते हैं, तो OPPO A3x एक अच्छा ऑप्शन है. ये फोन 10,000 रुपये से कम का है और इसमें 5G भी है. ये फोन देखने में iPhone जैसा लगता है. 10 हजार से कम कीमत में फोन में कई धांसू फीचर्स मिल रहे हैं. इसका कैमरा और डिजाइन भी काफी पसंद किया जा रहा है. आइए जानते हैं OPPO A3x की कीमत और फीचर्स...

OPPO A3x Design

OPPO A3x का डिज़ाइन बहुत अच्छा है, खासकर पीछे का कैमरा iPhone जैसा दिखता है. अगर आपको अच्छा दिखने वाला फोन चाहिए जो ज्यादा महंगा न हो, तो ये फोन आपके लिए सही है. ये फोन धूल और पानी से भी थोड़ा सुरक्षित है, जो एक सस्ते फोन में अच्छी बात है.

OPPO A3x Price

OPPO A3x दो तरह से आएगा: 4GB RAM और 64GB स्टोरेज वाला, इसकी कीमत 8,999 रुपये है. 4GB RAM और 128GB स्टोरेज वाला, इसकी कीमत 9,999 रुपये है. दोनों तरह के फोन दो रंगों में मिलेंगे: नेबुला रेड और ओशन ब्लू. आप इसे OPPO की वेबसाइट, अमेज़न या फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं.

OPPO A3x Specs

OPPO A3x में 6.67 इंच की स्क्रीन है और इसका रिज़ॉल्यूशन 1604 x 720 पिक्सल है. इसकी स्क्रीन बहुत चमकीली है और रिफ्रेश रेट 90Hz है. इस फोन में Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम है और इसका प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 6s है, जो रोजमर्रा के कामों के लिए काफी अच्छा है.

A3x फोन दो स्टोरेज ऑप्शन में आता है: 64GB और 128GB, दोनों में 4GB RAM है. इसमें दो कैमरे हैं, जो अच्छी तस्वीरें ले सकते हैं, हालांकि अभी तक कैमरे के मेगापिक्सल के बारे में जानकारी नहीं आई है. लेकिन इस कीमत पर ये कैमरा काफी अच्छा है.

Trending news