ट्रेन के खर्च में Flight का टिकट दे रही ये कंपनी! बुकिंग करने के लिए मची लूट
Advertisement
trendingNow11517607

ट्रेन के खर्च में Flight का टिकट दे रही ये कंपनी! बुकिंग करने के लिए मची लूट

Flight Ticket Booking: फ्लाइट बुक करना आजकल काफी महंगा साबित हो जाता है, दरअसल इसके टिकट की कीमत काफी ज्यादा होती है, हालांकि एक  वेबसाइट ऐसी है जहां पर फ्लाइट के टिकट बुक करना आपको सस्ता लगेगा. 

ट्रेन के खर्च में Flight का टिकट दे रही ये कंपनी! बुकिंग करने के लिए मची लूट

Ticket Booking: न्यू ईयर का समय है और लोग ट्रेन से सफर करके अपनी ट्रिप बर्बाद नहीं करना चाहते हैं ऐसे में लोग फ्लाइट के टिकट बुक करने पर ज्यादा जोर देने लगते है. हालांकि यही वह समय है जब फ्लाइट के टिकट सबसे ज्यादा महंगे हो जाता है. ऐसे में लोगों को ज्यादा जेब ढीली करनी पड़ती है. अगर आप भी ट्रेन की जगह पर फ्लाइट का टिकट बुक करना चाहते हैं और जेबीडी ली नहीं करना चाहते हैं तो फ्लिपकार्ट आपको धमाकेदार ऑफर दे रहा है जो जनवरी और फरवरी तक लागू है जिसमें आप ट्रेन के खर्च में फ्लाइट टिकट बुक कर सकते हैं.

कहां पर मिल रहा है ऑफर 

अगर आप ये सोंच रहे हैं कि ये ऑफर कहां दिया जा रहा है तो आपको बता दें कि ग्राहकों को फ्लिपकार्ट की तरफ से ये शानदार ऑफर दिया जा रहा है. इस ऑफर के तहत फ्लाइट की टिकट की कीमत इतनी कम रखी गई हैं कि आपको यकीन ही नहीं होगा. दरअसल इनकी कीमत किसी नॉर्मल ट्रेन के सेकेण्ड AC कोच के टिकट जितनी है. ऐसे में ग्राहकों को काफी फायदा होने वाला है और हवाई यात्रा करने में हजारों रुपए बचा सकते हैं.  

कितनी है कीमत और कौन से रूट पर है ऑफर 

अगर बात करें कि आखिर किस कीमत पर ग्राहकों को टिकट ऑफर किया जा रहा है तो अगर आप उत्तर प्रदेश और दिल्ली के बीच अपडाउन करते हैं तो ये ऑफर आपके बड़े काम आ सकता है. बता दें कि जनवरी 2023 से लेकर फरवरी 2023 तक ग्राहकों को 2000 रुपये से लेकर 3000 रुपये के बीच हवाई जवाज के टिकट ऑफर किए जा रहे हैं जो लखनऊ से दिल्ली के बीच के हैं. अगर आपको इसकी जानकारी नहीं है तो आज हम आपको इसके बारे में बताएंगे.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news