Advertisement
photoDetails1hindi

Apple ने गलती से की iPhone 14 की पहली तस्वीर Leak! डिजाइन देख खुशी से डांस करने लगे फैन्स; आप भी देखें Video

Apple ने Apple Pay का एक विज्ञापन शेयर किया है और देखकर लग रहा है कि कंपनी ने गलती से iPhone 14 के डिजाइन का खुलासा कर दिया है.  विज्ञापन में प्रदर्शित स्मार्टफोन मौजूदा आईफोन मॉडल से अलग है, यह सुझाव देता है कि विज्ञापन में फोन आईफोन 14 हो सकता है. विज्ञापन में फोन का अलग डिजाइन दिखता है. कंपनी ने फोन को लेकर अभी तक कुछ नहीं बताया है इसलिए फैन्स को iPhone 14 की एक झलक पाने के लिए स्प्रिंग इवेंट का इंतजार करना होगा.

 

 

नहीं देखने को मिलेगा iPhone Mini?

1/5
नहीं देखने को मिलेगा iPhone Mini?

खबरों की मानें तो, Apple मॉडल के मिनी वर्जन को खत्म कर रहा है और लाइनअप में एक मैक्स वर्जन जोड़ देगा. इस कदम का मतलब यह हो सकता है कि क्यूपर्टिनो स्थित टेक दिग्गज चार वेरिएंट लॉन्च करेगी - आईफोन 14, आईफोन 14 मैक्स, आईफोन 14 प्रो और आईफोन 14 प्रो मैक्स.

क्या सभी iPhone 14 मॉडल नए नॉच डिजाइन के साथ आएंगे?

2/5
क्या सभी iPhone 14 मॉडल नए नॉच डिजाइन के साथ आएंगे?

अगर विज्ञापन में थोड़ी भी सच्चाई है तो उम्मीद की जा सकती है कि iPhone 14 के सभी मॉडल में अलग नॉच डिजाइन देखने को मिलेगा. जो iPhone 13 से अलग बनाता है.

कब लॉन्च होगा iPhone 14

3/5
कब लॉन्च होगा iPhone 14

Apple के नए iPhone 14 सीरीज को शेड्यूल पर लॉन्च करने की उम्मीद है. हालांकि, यदि सप्लायर्स को चीन में चल रहे लॉकडाउन के कारण समस्याओं का सामना करना पड़ता है, तो Apple इस साल के अंत तक स्मार्टफोन के लॉन्च में देरी कर सकता है.

iPhone 14 Camera

4/5
iPhone 14 Camera

उम्मीद की जा रही है कि iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max में बड़ा प्रोफाइल और बेहतर कैमरा मॉड्यूल होने की उम्मीद है. हालांकि, Apple ने आधिकारिक तौर पर इस पर कुछ भी घोषित नहीं किया है.

iPhone 14 में सैटेलाइट कनेक्टिविटी फीचर?

5/5
iPhone 14 में सैटेलाइट कनेक्टिविटी फीचर?

Apple कथित तौर पर iPhone में सैटेलाइट कनेक्टिविटी फीचर लाने पर काम कर रहा है. अतिरिक्त कार्यक्षमता इस साल iPhone 14 सीरीज के लॉन्च के साथ आ सकती है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़