Advertisement
photoDetails1hindi

Friendship Day: अपने दोस्त को Gift करें ये गैजेट्स, कीमत भी 3,400 के अंदर

कहते हैं दोस्त सबसे अनमोल होता है. जमाने में दोस्ती से बढ़कर कोई रिश्ता भी नहीं माना जाता है. ऐसे में दोस्त के साथ बिताया गया हर पल मजेदार होता है लेकिन कुछ खास मौके इसे सेलिब्रेट करने से चूकना नहीं चाहिए. Friendship day नजदीक है. ऐसे में अपने दोस्त के साथ इल दिन को यादगार बनाने के लिए आप जहां कुछ अलग कर सकते हैं तो उसे कुछ ऐसा तोहफा दे सकते हैं जो जीवन भर के लिए उसकी यादों को हिस्सा बन जाए. आइए जानते हैं ऐसे ही कुछ गैजेट्स के बारे में.

Xioami MI Band 2

1/5
Xioami MI Band 2

यह आपकी दोस्त की सेहत का मॉनिटर है. यह उस पर करीबी नजर रखेगा. इसमें हार्ट रेट मॉनिटर का फीचर है. इसका डिस्प्ले भी काफी शानदार है. इससे आप जहां नींद (कितने घंटे सोए) के बारे में पता कर सकते हैं तो कैलोरी बर्न, फिटनेस आदि के बारे में भी जानकारी मिल जाती है. इसकी कीमत 1500 रुपये हैं.

OnePlus Buds Z

2/5
OnePlus Buds Z

यदि आपके दोस्त को म्यूजिक का शौक है और वह गाना सुनना पसंद करता है तो आपक उसे वायरलेस प्रोडक्ट OnePlus Buds Z दे सकते हैं. इसे एक बार फुल चार्ज करने के बाद इसका उपयोग पूरे दिन किया जा सकता है. केवल 10 मिनट चार्ज होने पर यह तीन घंटे तक चल सकता है. इसमें एडवांस ब्लूटूथ 5.0 टेक्नोलॉजी और डुअल माइक्रोफोन्स के साथ-साथ कई फीचर्स मिलते हैं. ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर 2,699 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है.

Mi Smart Speaker

3/5
Mi Smart Speaker

Mi Smart Speaker को आप 3,399 रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं. Xiaomi का ये Mi Smart Speaker अपने दोस्तों को गिफ्ट करने के लिए एकदम बेस्ट है. इस स्पीकर  को आप Google Assistant के साथ कनेक्ट कर सकते हैं, जो एंड्रॉय यूजर्स के लिए काफी एंटरटेनर है.  इसके अलावा इसकी audio quality बेहद खास है, जो बड़े स्पीकर्स के मुकाबले बेस्ट है. 

PLAYGO BH47

4/5
PLAYGO BH47

गैलेक्सी ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध, PLAYGO BH47 स्पष्ट आवाज के साथ एक्टिव नॉयज कैंसिलेशन  के साथ क्वालकॉम चिपसेट द्वारा संचालित है. यह क्विक चार्ज सपोर्ट के साथ भी आता है . इसमें 30 घंटे तक का म्यूजिक चल सकता है. इसकी कीमत 2,699 रुपये हैं. 

Realme Watch 2 Pro

5/5
Realme Watch 2 Pro

रियलमी वॉच 2 प्रो स्मार्टवॉच फिटनेस के लिहाज से परफेक्ट गिफ्ट है. इसमें 90 स्पोर्ट्स मोड ट्रैकिंग, हार्ट रेट मॉनिटर और ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर है. लंबे समय तक चलने वाली बैटरी लाइफ की बदौलत यह स्मार्टवॉच सिर्फ 2 घंटे चार्ज करने पर 14 दिनों तक चलती है. यह वाटर रजिस्टेंस भी है. रियलमी वॉच 2 प्रो में पहली बार हाई-प्रिसिजन और लो-पावर जीपीएस सेंसर का इस्तेमाल किया गया है. इसकी कीमत 2,999 रुपये हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़