Advertisement
trendingPhotos1608322
photoDetails1hindi

6,000 mAh की बैटरी के साथ गदर मचा देगा ये Smartphone, चार्जिंग चलती जाएगी दनादन

Upcoming Smartphone: Itel भारतीय मार्केट में अपना धुआंधार स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है जो बेहद ही दमदार होने वाला है. ये स्मार्टफोन आपको एक नेस्क्ट लेवल एक्सपीरियंस ऑफर करेगा. खास बात तो ये है कि स्मार्टफोन की बैटरी जोरदार होगी साथ ही साथ इसकी कीमत भी एंट्री लेवल सेगमेंट में ही रहने वाली है इसे खरीदना और भी ज्यादा आसान हो जाएगा. किसी भी स्मार्टफोन के लिए बैटरी काफी जरूरी होती है और इस स्मार्टफोन के साथ बैटरी की कोई भी समस्या पेश नहीं आने वाली है. 

1/5

स्मार्टफोन में आपको काफी सारे फीचर्स मिलेंगे और इसमें एक अच्छा कैमरा भी ग्राहकों को दिया जा सकता है जो फोटोग्राफी और वीडियो बनाने के बड़े काम आएगा.

2/5

इस कम कीमत में भी कंपनी इसके डिस्प्ले के साथ किसी तरह का समझौता नहीं कर रही है और 6000 एमएएच की बैटरी के साथ ही इस स्मार्टफोन में एचडी डिस्प्ले भी ऑफर किया जाएगा जो न सिर्फ प्रीमियम नजर आता है बल्कि इस पर एक्सपीरियंस भी काफी जोरदार रहता है.

 

3/5

स्मार्ट फोन की कीमत तकरीबन ₹8000 हो सकती है और यह कीमत किसी एंट्री लेवल स्मार्टफोन जितनी ही है. इस एंट्री लेवल स्मार्टफोन को खरीदने के लिए ग्राहकों को ज्यादा रकम खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ेगी और बचत काफी ज्यादा होगी.

4/5

ग्राहकों के लिए इस स्मार्टफोन में 6000mh की बड़ी बैटरी दी जा रही है जिससे इस स्मार्टफोन को नार्मल यूसेज में लगातार दो दिन और ज्यादा यूसेज में 1 दिन आसानी से चलाया जा सकता है.

 

5/5

इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को 6.6 इंच का बड़ा डिस्प्ले देखने को मिलेगा जिस पर आपको एक नेक्स्ट लेवल विजुअल एक्सपीरियंस मिलेगा. आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले के मामले में आपको कोई भी शिकायत देखने को नहीं मिलेगी.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़