Poco की वेबसाइट इस दिन होने वाली है बंद, अगर पोको फोन करते हैं यूज तो जान लें लास्ट डेट
Advertisement
trendingNow12483876

Poco की वेबसाइट इस दिन होने वाली है बंद, अगर पोको फोन करते हैं यूज तो जान लें लास्ट डेट

Poco Website Shutting Down: अगर आप Poco का फोन यूज करते हैं तो आपके लिए एक जरूरी खबर है. पोको अपनी ग्लोबल वेबसाइट को बंद कर रहा है. लेकिन, इसका मतलब यह नहीं है कि अब आप पोको के फोन्स नहीं खरीद पाएंगे. आइए आपको बताते हैं कि अब पोको का काम कैसे होगा. 

Poco की वेबसाइट इस दिन होने वाली है बंद, अगर पोको फोन करते हैं यूज तो जान लें लास्ट डेट

Poco Xiaomi: अगर आप Poco का फोन यूज करते हैं तो आपके लिए एक जरूरी खबर है. पोको अपनी ग्लोबल वेबसाइट को बंद कर रहा है. पोको जो कि Xiaomi का एक सब-ब्रांड है, वो अपनी ग्लोबल वेबसाइट po.co को 31 दिसंबर 2024 को बंद कर रहा है. लेकिन, इसका मतलब यह नहीं है कि अब आप पोको के फोन्स नहीं खरीद पाएंगे या अगर आपके पास पहले से पोको का फोन है तो अब आप उसकी सर्विस नहीं करा पाएंगे. यह सारे काम पहले की तरह होते रहेंगे. 31 दिसंबर के बाद से यह सारे काम शाओमी संभालेगा. 

Xiaomi ने जारी किया नोटिस
Xiaomi ने अपनी वेबसाइट पर एक नोटिस जारी किया है, जिसमें बताया गया है कि अक्टूबर से सभी Poco प्रोडक्ट्स और सर्विसेज को Xiaomi की आधिकारिक वेबसाइट mi.com/global में शामिल कर लिया जाएगा. ये बदलाव ब्रिटेन और फ्रांस समेत दुनियाभर के मार्केट को प्रभावित करेगा. हालांकि, कंपनी ने अभी Poco इंडिया की वेबसाइट को बंद करने के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. 

यह भी पढें - Reliance Jio: मुकेश अंबानी के इस प्लान से टेलीकॉम मार्केट में मची खलबली, सिर्फ 75 रुपये में 23 दिन की वैलिडिटी

शाओमी के नोटिस में ये साफ किया गया है कि पोको ब्रांड दुनियाभर में शाओमी के अंतर्गत ही काम करता रहेगा. इस बदलाव के जरिए शाओमी अपने ऑनलाइन प्रेजेंस को और मजबूत बनाना चाहता है, साथ ही पोको ब्रांड की पहचान को भी बनाए रखना चाहता है. शाओमी ने यूजर्स को आश्वासन दिया है कि ये बदलाव आसानी से हो जाएगा. सभी कस्टमर सपोर्ट चैनल, पर्चेज डेटा और लॉयल्टी प्रोग्राम को शाओमी प्लेटफॉर्म पर माइग्रेट किया जाएगा. मौजूदा कूपन को 12 दिसंबर से पहले रि-इश्यू भी कर दिया जाएगा. 

यह भी पढें - चकाचौंध रोशनी फेंकती हैं ये लाइट्स, दिवाली पर जगमगा उठेगा घर, आज ही मंगा लें

सर्विस में नहीं आएगी कोई दिक्क्त 
हालांकि, Poco स्टोर ऐप को 31 दिसंबर के बाद बंद कर दिया जाएगा, लेकिन Poco प्रोडक्ट्स मिलने में और उनकी सर्विस करवाने में कोई दिक्कत नहीं आएगी. आपको बता दें कि पोको दुनिया भर में काफी पॉपुलर स्मार्टफोन ब्रांड है. भारत में इसके फोन्स को काफी पसंद किया जाता है. इसके स्मार्टफोन्स को बजट-फ्रेंडली होने और दमदार परफॉर्मेंस देने की वजह से काफी पसंद किया जाता है. 

TAGS

Trending news