POCO ला रहा 10 हजार से सस्ता 5G Smartphone, बजट फोन में मिलेंगे इतने फीचर्स
Advertisement
trendingNow12020462

POCO ला रहा 10 हजार से सस्ता 5G Smartphone, बजट फोन में मिलेंगे इतने फीचर्स

POCO अपना नया POCO M6 5G 22 दिसंबर को लॉन्च करने वाला है. आज कंपनी ने इस फोन की कीमत को टीज किया है. आइए जानते हैं इसके बारे में डिटेल में...

 

POCO ला रहा 10 हजार से सस्ता 5G Smartphone, बजट फोन में मिलेंगे इतने फीचर्स

POCO 22 दिसंबर को इंडियन मार्केट में अपना 5जी स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है, जिसका नाम POCO M6 5G है. यह एक बजट स्मार्टफोन होगा, जिसमें कई शानदार फीचर्स मिलेंगे. बता दें, कंपनी ने हाल ही में POCO C65 बजट फोन लॉन्च किया था. अब कंपनी M-Series का नया फोन ला रहा है. आज कंपनी ने इस फोन की कीमत को टीज किया है. आइए जानते हैं इसके बारे में डिटेल में...

होगा बजट सेंट्रिक फोन 

POCO ने अपने आगामी स्मार्टफोन, POCO M6 5G की कीमत का खुलासा किया है. कंपनी कम्यूनिटी पेज पर एक टीज़र शेयर किया है जिसमें फोन की कीमत 9,4XX रुपये दिखाई दे रही है. यह कीमत बैंक ऑफ़र के साथ है, जो बेस वेरिएंट की प्रभावी लागत को दर्शाती है. अगर ऐसा होता है तो यह इंडियन मार्केट में बजट सेंट्रिक फोन बन जाएगा. 

कंपनी ने किया ये खुलासा

POCO ने अपने आगामी स्मार्टफोन, POCO M6 5G के कैमरा और प्रोसेसर का खुलासा किया है. कंपनी ने पहले ही टीज़ किया था कि फोन में 50MP का मुख्य कैमरा होगा. अब, कंपनी ने पुष्टि की है कि फोन में मीडियाटेक डाइमेंशन 6100+ SoC होगा. टिप्सटर Kacper Skrzypek की लीक हुई जानकारी से पता चलता है कि M6 5G एक रीब्रांडेड Redmi 13C 5G हो सकता है.

Poco M6 5G में क्या मिल सकते हैं फीचर्स

Poco M6 5G को हाल ही में कुछ पब्लिक सर्टिफिकेशन्स पर देखा गया है, जिसमें इसका मॉडल नंबर 23128PC33I और आंतरिक नाम "air_p" भी शामिल है. इन सर्टिफिकेशन्स से पता चलता है कि फोन में मीडियाटेक डाइमेंशन 6100+ SoC होगा, जो एक पावरफुल प्रोसेसर है जो 5G कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है.

यदि Poco M6 5G एक रीब्रांड Redmi 13C 5G है, तो इसमें नीचे दिए फीचर्स मिल सकते हैं- 

- 6.74-इंच का LCD डिस्प्ले जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट हो सकता है.
- 50MP का प्राइमरी कैमरा और एक डेप्थ सेंसर वाला डुअल-रियर कैमरा.
- 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी.

Trending news