बम की तरह फटा POCO का Smartphone, उड़ गए परखच्चे; तस्वीर देख लोगों के उड़े होश
Advertisement
trendingNow11038890

बम की तरह फटा POCO का Smartphone, उड़ गए परखच्चे; तस्वीर देख लोगों के उड़े होश

घटना भारत में 27 नवंबर को हुई थी जब एक POCO M3 में आग लग गई थी और उसमें विस्फोट हो गया था. घटना को कथित पीड़ित के भाई महेश द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया था. 

बम की तरह फटा POCO का Smartphone, उड़ गए परखच्चे; तस्वीर देख लोगों के उड़े होश

नई दिल्ली. इस साल स्मार्टफोन के फटने की खबरें आती रहती हैं. शिपिंग के दौरान वीवो फोन में आग लगने का मामला हो या किसी की जेब में वनप्लस नॉर्ड 2 के फटने का मामला हो. इसी तरह की घटना भारत में 27 नवंबर को हुई थी जब एक POCO M3 में आग लग गई थी और उसमें विस्फोट हो गया था. घटना को कथित पीड़ित के भाई महेश (@mahesh08716488) द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया था. 

  1. घटना भारत में 27 नवंबर को हुई थी जब एक POCO M3 में आग लग गई थी.
  2. घटना को कथित पीड़ित के भाई महेश द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया था. 
  3. फोन के पिछले हिस्से के बीच और नीचे के हिस्से पूरी तरह से जले हुए हैं. 

ट्वीट डिलीट होने से पहले वायरल हुई तस्वीर

अब हटाए गए ट्वीट में, यूजर ने घटना के बारे में कुछ नहीं बताया है कि घटना किस वजह से हुई और आग कैसे लगी. POCO ने इस मुद्दे को स्वीकार किया और ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि ग्राहकों की सुरक्षा बहुत महत्वपूर्ण है और यह ऐसे मामलों को गंभीरता से लेता है. महेश ने जले हुए POCO M3 की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें दिखाया गया है कि फोन के पिछले हिस्से के बीच और नीचे के हिस्से पूरी तरह से जले हुए हैं. इस घटना में किसी के हताहत या घायल होने की कोई जानकारी नहीं दी गई है.

fallback

POCO ने दिया ऐसा जवाब

POCO ने कहा है, “POCO इंडिया में, ग्राहकों की सुरक्षा अत्यंत महत्वपूर्ण है और हम ऐसे मामलों को गंभीरता से लेते हैं. इस स्तर पर, हमारी टीम ने समस्या की सूचना मिलते ही संबंधित ग्राहक से संपर्क किया और निकटतम सेवा केंद्र में उनके आने का इंतजार कर रही है। हम इस मुद्दे की विस्तार से जांच करने, और ग्राहक को अपना पूरा समर्थन देने और प्राथमिकता के आधार पर इसका समाधान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं. हमारे सभी डिवाइस कड़े क्वालिटी टेस्ट के विभिन्न स्तरों से गुजरते हैं ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि डिवाइस की क्वालिटी से किसी भी स्तर पर समझौता नहीं किया गया है."

पहले भी हो चुकी है ऐसी घटना

यह पहली बार नहीं है जब इस साल भारत में एक POCO फोन आग की लपटों में चला गया है, क्योंकि इसी तरह की घटना सितंबर में POCO X3 के साथ हुई थी. ये लगातार घटनाएं उपमहाद्वीप को आपूर्ति किए जाने वाले इन डिवाइसिस की क्वालिटी और सेफ्टी चेकिंग स्टेंडर्ड पर सवाल खड़ा करते हुए चीन-आधारित ब्रांड की खराब तस्वीर पेश करती हैं.

Trending news