POCO X4 Pro 5G Deal: इस धांसू 5जी स्मार्टफोन जितना डिस्काउंट नहीं मिलेगा आपको, Flipkart दे रहा है तगड़ा ऑफर
Advertisement

POCO X4 Pro 5G Deal: इस धांसू 5जी स्मार्टफोन जितना डिस्काउंट नहीं मिलेगा आपको, Flipkart दे रहा है तगड़ा ऑफर

अगर आप एक 5जी स्मार्टफोन की तलाश में हैं जिसे आप किफायती कीमत में खरीदना चाह रहे हैं तो फ्लिपकार्ट पर आपके लिए टॉप स्मार्टफोंस लेकर आया है जिन पर तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है. 

Photo Credit: Flipkart.com

POCO X4 Pro 5G Discount Offer Details: POCO स्मार्टफोंस ना सिर्फ किफायती हैं बल्कि इनका डिजाइन और फीचर्स भी काफी पसंद किए जाते हैं. इस कंपनी के एक पॉपुलर 5जी स्मार्टफोन X4 Pro 5G पर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है और ग्राहक इसे फ्लिपकार्ट से खरीदने पर तगड़ी डील हासिल कर सकते हैं. इस स्मार्टफोन पर डिस्काउंट के साथ आप हजारों रुपये की बचत कर सकते हैं. अगर आप भी इसे खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आज हम आपको इसकी खासियतों के बारे में बताने जा रहे हैं साथ ही साथ आपको ये भी बताएंगे कि आखिर इसकी खरीद पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है. 

POCO X4 Pro 5G के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

POCO X4 Pro 5G के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो ग्राहकों को इस दमदार स्मार्टफोन में 6.67 इंच की AMOLED डिस्प्ले मिलती है जिसका रेजोल्यूशन 1080 x 2400 पिक्सल है. ये बेहद ही स्मूद है और इसके पीछे वजह ये है कि इसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। अगर बात करें प्रोसेसर की तो इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को ऑक्टा कोर Qualcomm SM6375 Snapdragon 695 5G (6 nm) प्रोसेसर दिया गया है जो एक हाई परफॉरमेंस प्रोसेसर है. ग्राहकों को इसमें 6GB RAM और 64GB स्टोरेज मिल जाती है. ग्राहकों को इस स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में आपको 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। बैटरी की बात करें तो स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 67W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करती है।

Poco X4 Pro 5G पर क्या है ऑफर

बात करें ऑफर की तो फ्लिपकार्ट पर Poco X4 Pro 5G स्मार्टफोन को ग्राहक सिर्फ 17,499 रुपये में परचेज कर सकते हैं जबकि इसकी असल कीमत सिर्फ 23,999 रुपये है. इस स्मार्टफोन पर ग्राहकों को 27 फीसद का तगड़ा डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जिसके बाद ग्राहक जब इसे खरीदते हैं तो वो हजारों रुपये की बचत कर सकते हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news