AC को फेल कर देगा ये 'छोटू' Fan, घर को बना देगा कश्मीर जैसा ठंडा; कीमत भी सिर्फ इतनी
Advertisement

AC को फेल कर देगा ये 'छोटू' Fan, घर को बना देगा कश्मीर जैसा ठंडा; कीमत भी सिर्फ इतनी

हम आपको ऐसे फैन के बारे में बताने जा रहे हैं जो AC जैसी ठंडक देते हैं. इसकी कीमत भी काफी कम है. यह स्टैंडिंग फ्लोर फैन है जो रिमोट कंट्रोल के साथ आता है. आइए जानते हैं इसके बारे में...

 

AC को फेल कर देगा ये 'छोटू' Fan, घर को बना देगा कश्मीर जैसा ठंडा; कीमत भी सिर्फ इतनी

जुलाई का महीना आ चुका है और अभी भी गर्मी जाने का नाम नहीं ले रही है. बारिश पड़ने के बाद भी उमस और गर्मी पड़ रही है. सिर्फ AC ही है जो राहत दे रहा है. लेकिन बढ़ते बिजली के बिल की टेंशन में पूरे दिन AC चलाना भी मुमकिन नहीं है. कूलर और फैन भी काम नहीं आ रहे हैं. ऐसे में हम आपको ऐसे फैन के बारे में बताने जा रहे हैं जो AC जैसी ठंडक देते हैं. इसकी कीमत भी काफी कम है. यह स्टैंडिंग फ्लोर फैन है जो रिमोट कंट्रोल के साथ आता है. आइए जानते हैं इसके बारे में...

Airmate Air Circulator Pedestal Fan Price

Airmate Air Circulator Pedestal Fan आम तौर पर 149 डॉलर (11,865 रुपये) के लिए रिटेल करता है, अब केवल अमेजन यूएस पर 124.99 डॉलर (9,953 रुपये) की रियायती कीमत पर उपलब्ध है. ध्यान दें कि छूट 20% पेज क्लिप-ऑन कूपन के रूप में उपलब्ध है. इसलिए छूट का लाभ उठाने के लिए चेक आउट करने से पहले कूपन का उपयोग करना सुनिश्चित करें.

Airmate Air Circulator Pedestal Fan Specifications

Airmate Air Circulator Pedestal Fan हवा के संचलन को तेज करने के लिए एयरफ्लो चलाता है और पूरे कमरे में हवा को सर्कुलेट करता है. यह कम शोर स्तरों पर संचालित होता है लेकिन फिर भी तेज हवा का प्रवाह उत्पन्न करता है जो आपके कमरे को जल्दी और कुशलता से ठंडा करता है. पंखा 80 डिग्री हॉरिजोंटल और 90 डिग्री टिल्ट के साथ आता है जो पंखे के सिर के कोण को बदल सकता है.

पंखे में 4 अलग-अलग विंड मोड के साथ 12-स्पीड सेटिंग्स हैं. आप हवा की गति का चयन और नियंत्रण कर सकते हैं या सीधे टच स्क्रीन या रिमोट कंट्रोल का उपयोग करके मोड बदल सकते हैं. Pedestal Fan ऑटो शट-ऑफ के साथ 12-घंटे के टाइमर के साथ भी आता है जो आपको उपयोग के समय को शेड्यूल करने और नियंत्रित करने में मदद करता है.

Trending news