चुभती गर्मी में भी नहीं आएगा पसीना! खर्च करें बस 200 रुपये और रहें ‘ठंडा-ठंडा, Cool-Cool’
Advertisement

चुभती गर्मी में भी नहीं आएगा पसीना! खर्च करें बस 200 रुपये और रहें ‘ठंडा-ठंडा, Cool-Cool’

Portable Rechargeable Fan on Amazon: अमेजन (Amazon) से आप 200 रुपये खर्च करके इस डिवाइस को खरीद सकते हैं. ये डिवाइस आपको तपती गर्मी में भी ठंडक देगी और बिना बिजली के लंबे समय तक भी चलेगी..

Photo Credit: Springfield Scene Magazine

Portable Rechargeable Fan on Amazon in Rupees 200: गर्मियों के इस मौसम में घर से निकलने की हिम्मत नहीं पड़ती. आज हम आपको एक ऐसे कमाल के डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे आप 200 रुपये में खरीद सकते हैं. इस डिवाइस को अगर आप इस्तेमाल करेंगे तो भयंकर गर्मी में भी आपको पसीना नहीं आएगा. आइए जानते हैं कि हम किस डिवाइस की बात कर रहे हैं और इसे आप कैसे और कहां से खरीद सकते हैं..

घर ले आएं ये शानदार पोर्टेबल फैन (Portable Fan)

fallback

Photo Credit: Amazon

हम यहां Portable Rechargeable LED Fan की बात कर रहे हैं जिसे आप ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन (Amazon) से खरीद सकते हैं. जैसा इसे नाम दिया गया है, इस ‘पोर्टेबल’ फैन को आप अपने साथ हर जगह लेकर जा सकते हैं और जहां चाहें वहां इसका इस्तेमाल कर सकते हैं. कम बिजली इस्तेमाल करने वाला यह फैन कई सारे कमाल के फीचर्स से लैस है.  

जबरदस्त फीचर्स से लैस है ये फैन

ये के पोर्टेबल फैन है, जो कई सारे फीचर्स के साथ आता है. ये एक रिचार्जेबल (Rechargeable) फैन है, जो 2200mAh की बैटरी के साथ आता है. इसे आप एक बार चार्ज करने के बाद 13 घंटों तक इस्तेमाल कर सकते हैं और इसमें आपको तीन स्पीड मोड्स में दिए जाते हैं. ये फैन छोटा है और नीली एलईडी लाइट्स के साथ आता है. इसे यूएसबी पोर्ट के जरिए चार्ज किया जा सकता है और इसमें आपको एक साल की वॉरन्टी भी दी जा रही है.

आपको खर्च करने होंगे बस 200 रुपये

जैसा कि पहले बताया जा चुका है, इस Portable Rechargeable LED Fan को आप 200 रुपये में घर लेकर जा सकते हैं. इस पोर्टेबल रिचार्जेबल फैन की कीमत 499 रुपये है लेकिन इसे आप अमेजन (Amazon) से 60% के डिस्काउंट के बाद 199 रुपये में खरीद सकते हैं.

Trending news