ठंड में घर रहेगा गर्म और Electricity Bill आएगा आधे से कम! बस खरीद लाएं ये Room Heater
Advertisement
trendingNow11917772

ठंड में घर रहेगा गर्म और Electricity Bill आएगा आधे से कम! बस खरीद लाएं ये Room Heater

ठंड में गीजर और हीटर का इस्तेमाल बढ़ जाता है, ऐसे में बिजली बिल भी ज्यादा आता है. ऐसे में बिना बिजली के घर को गर्म करने का कोई उपाय है क्या? जी हां, है. आज हम आपको एक ऐसे डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं जो बिना बिजली के चलता है....

 

ठंड में घर रहेगा गर्म और Electricity Bill आएगा आधे से कम! बस खरीद लाएं ये Room Heater

ठंड का मौसम आ गया है. सुबह और रात के समय ठंड इतनी पड़ रही है कि घर में रहने मुश्किल हो रहा है. गीजर और हीटर का इस्तेमाल करने से बिजली का बिल बढ़ जाता है. ऐसे में बिना बिजली के घर को गर्म करने का कोई उपाय है क्या? जी हां, है. आज हम आपको एक ऐसे डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं जो बिना बिजली के चलता है और घर को झटपट गर्म कर देता है. आइए जानते हैं डिटेल में...

Room Heater Price In India

ठंड के मौसम में घर को गर्म रखने के लिए Grelife 1500W PTC Room Heater एक बेहतरीन विकल्प है. यह बिना बिजली के चलता है, इसलिए बिजली का बिल नहीं बढ़ता है. यह कम समय में घर को गर्म कर देता है, इसलिए आपको जल्दी-जल्दी हीटर को चालू-बंद करने की जरूरत नहीं पड़ती है. Room Heater को आप ऑनलाइन या फिर मार्केट से खरीद सकते हैं. यह बाकी हीटर से थोड़ा महंगा है, लेकिन लंबे समय में यह आपको फायदा पहुंचाता है. अमेजन से इसे 6,500 रुपये में खरीदा जा सकता है. ऑनलाइन पर आपको कुछ छूट भी मिल जाएगी और डिलीवरी भी फ्री है.

Room Heater Specifications

यह हीटर एक सोलर हीटर है, जिसका मतलब है कि यह सूरज की रोशनी से चार्ज होता है. यह सर्दियों में कमरे को गर्म करने के लिए एक बेहतरीन विकल्प है. इसमें तीन मोड हैं: उच्च-1500W, निम्न-1000W और इको मोड. साथ ही, यह बिना किसी आवाज के एक अनोखी गर्मी देता है.

Eco Mode में, हीटर कम बिजली का उपयोग करके कमरे को गर्म करता है. यह रियल टाइम में तापमान को मेंटेन करता है, जिससे आपके कमरे को हमेशा आरामदायक गर्मी मिलती है. इसके अलावा, हीटर काफी हल्का है और इसे कहीं भी ले जाया जा सकता है.

Trending news