गाड़ी में हवा भरने के लिए नहीं लगानी पड़ेगी Petrol Pump के बाहर लाइन! इस सस्ते डिवाइस से सारा काम होगा आसान
Advertisement
trendingNow11318214

गाड़ी में हवा भरने के लिए नहीं लगानी पड़ेगी Petrol Pump के बाहर लाइन! इस सस्ते डिवाइस से सारा काम होगा आसान

आज हम आपको ऐसे डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे आपको टायर में हवा भरवाने के लिए पेट्रोल पंप में लाइन नहीं लगानी पड़ेगी. आप बड़ी आसानी से खुद ही हवा भर सकते हैं...

 

गाड़ी में हवा भरने के लिए नहीं लगानी पड़ेगी Petrol Pump के बाहर लाइन! इस सस्ते डिवाइस से सारा काम होगा आसान

Portronics Vayu Portable Tyre Inflator: जब भी हमें गाड़ी के टायर में हवा कम लगती है तो पास के पेट्रोल पंप जाते हैं क्योंकि यहां फ्री में हवा डाली जाती है. लेकिन भारी भीड़ के कारण हमारा समय काफी व्यर्थ जाता है. इमरजेंसी में हम मोटर गैरिज में जाते हैं जहां हवा डालने के लिए पैसे वसूले जाते हैं. यह सुनने में काफी छोटी चीज लगती है, लेकिन करने में काफी मुश्किल है. आज हम आपको ऐसे डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे आपका ये काम बिल्कुल आसान हो जाएगा. टायर में हवा डलवाने के लिए आपको यहां-वहां नहीं भटकना पड़ेगा. आप बड़ी आसानी से खुद ही हवा भर सकते हैं. हम बात कर रहे हैं पोर्टेबल टायर inflator Portronics Vayu की. आइए जानते हैं इस डिवाइस के बारे में...

Portronics Vayu Portable Tyre Inflator Price In India

Portronics Vayu Portable Tyre Inflator की कीमत सिर्फ 2,899 रुपये है. यह एक मोटर चालक के टूलबॉक्स के लिए एक योग्य अतिरिक्त के रूप में भी उपयोगी साबित होता है. Portronics Vayu 12 महीने की वारंटी के साथ आता है.

fallback

Portronics Vayu Portable Tyre Inflator है जबरदस्त

Portronics Vayu का उपयोग कार, मोटरसाइकिल, साइकिल और यहां तक ​​कि गेंद के लिए भी किया जा सकता है. यह विभिन्न आकारों और कार्यक्षमता के कई नोजल के साथ आता है और यह प्रेस्टा वाल्व एडेप्टर पर आधारित है. इसके साथ लगे एलईडी डिस्प्ले से यूजर को वस्तु के फुलाए जाने के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी मिलेगी. एक 4000mAh की बैटरी वायु को शक्ति प्रदान करती है और यह 50W की पॉवर का उत्पादन करती है.

fallback

Portronics Vayu Portable Tyre Inflator में मिलते हैं चार मोड

पोर्ट्रोनिक्स वायु में चार मोड हैं - कार, मोटरसाइकिल, साइकिल और बॉल मोड, जिसका अर्थ है कि जिस पर क्लिक करेंगे, उसके हिसाब से हवा एडजेस्ट हो जाएगी. कार के टायरों को यह 9 मिनट में हवा भर देगा. वायु को USB-C के माध्यम से चार्ज किया जा सकता है और यह कंपनी के अनुसार 150 psi तक बढ़ा सकता है.

Portronics Vayu Portable Tyre Inflator को खरीदा जा सकता है ऑनलाइन

वायु टायर को पंप करते समय दबाव का स्वतः पता लगा सकता है और सीमा तक पहुंचने पर रुक सकता है, हालांकि यूजर इनफ्लेशन प्रोसेस को मैन्युअली एडजेस्ट कर सकते हैं. पोर्ट्रोनिक्स वायु भारत में फ्लिपकार्ट और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के साथ-साथ ऑफलाइन आउटलेट्स पर भी उपलब्ध है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news